Chandan News: पुलिस के पहल पर डिप्रेशन का शिकार हुए युवक को परिजन को सोंपा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि पब्जी गेम में चक्कर में एक पढ़ने वाले अच्छे खासे युवक डिप्रेशन के शिकार होने का मामला सामने आया। ताज़ा मामला तब देखा गया जब पब्जी गेम के चक्कर में पड़कर डिप्रेशन का शिकार हो चुका एक युवक विगत शुक्रवार को चांदन थाना के देखने को मिला। जहां इस तरह की घटना देखने के बाद क्षेत्र में लोगों परेशानी बढ़ा दी उन्हें अपने बच्चों की चिंता सताने लगी है। हालांकि भटक रहे युवक को अपने कब्जे में लेकर और सूझबूझ का परिचय देते हुए थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने उसे सही सलामत परिजनों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कड़ी पुछ ताछ करने के बाद युवक ने अपने आपको हिमांशु मिश्रा ग्राम उत्तर प्रदेश का कानपुर निवासी बताया गया। 

जिसे चांदन थाना पुलिस पदाधिकारियों ने कानपुर पहुंचा देने की बात कही। युवक ने बताया कि  परीक्षा देने से सीएनडी कॉलेज बौंसी आया था और वापस गांव लौट रहा था अनन्या एक्सप्रेस के एसी कोच संख्या के बर्थ नंबर 47 का टिकट भी कंफर्म था। मगर जसीडीह स्टेशन पहुंचने पर किसी कारणवश अनन्या एक्सप्रेस का रास्ता परिवर्तन कर दिए जाने के कारण नहीं जा सका रात जसीडीह स्टेशन पर गुजारने के बाद वह भटक कर चांदन पहुंचा लंबी पूछताछ के बाद युवक ने बातचीत के क्रम में युवक ने बताया कि उसकी मां वर्षा पांडे चांदन प्रखंड में शिक्षिका है और वह चाँदवारी पंचायत के मध्य विद्यालय हीराराडीह के में कार्यरत हैं मोबाइल से संपर्क कर युवक के परिजनों को आनंदपुर ओपी बुलाया गया। लेकिन परिजन युवक को विक्षिप्त कह कर अमनाने से हट रहे थे। जिसे लेकर चानन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने युवक के परिजनों को कड़ी फटकार लगाते हुए ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के समक्ष युवक को सही सलामत सौंप दिया गया। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें