Rewari News : भाजपा के 7 साल पूरे होने पर घर घर जाकर नीतियों से अवगत कराया

रेवाड़ी हरियाणा भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार के 7 साल पूर्ण होने तथा पार्टी के संस्थापक डॉ. मंगलसेन की जयंती के अवसर पर पार्टी की ओर से चलाए जा रहे भाजपा के 7 लाख को राम राम कार्यक्रम के तहत आज शहर के मॉडल टाउन इलाके में बीपीएल परिवारों से भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली अपनी टीम के साथ रूबरू हुई। 



इस कार्यक्रम के तहत उन्होंने सभी परिवारों से खास तौर पर मिलकर उनसे राम - राम कहा तथा उनको सरकार की ओर से चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का आग्रह भी किया गया है। इस कार्यक्रम कर तहत हर बूथ पर प्रत्येक परिवार को भाजपा की ओर से कपड़े का थैला दिया गया, जिसमें सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर हासिल उपलब्धियों से जुड़ी जानकारी वाली सामग्री रखी हुई थी। 


उन्होंने कहा कि जो लोग जानकारी नही। होने के कारण सरकार की योजनाओं से वंचित हो जाते हैं, उनको जानकारी देने के लिए भाजपा के कार्यकर्त्ता घर - घर पहुंचें। वन्दना पोपली ने कहा कि बहुत बार यह कहा जाता था कि नेता चुनाव जीतने के बाद पांच साल में जनता के बीच कम दिखाई देते हैं लेकिन भाजपा और मौजूदा हरियाणा सरकार में ऐसी कोई परम्परा नहीं। हम लगातार लोगों के बीच में जा रहे हैं ताकि उनको सरकार की योजनाओं से अवगत कराया जा सके। 


भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में चलाए जा रहे इस कार्यक्रम के माध्यम से मनोहर सरकार की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के 42 विभागों की सैंकड़ों योजनाएं ऑनलाइन हो चुकी है और अब जनता को सरकारी कार्यालयों में बेवजह धक्के खाने की आवश्यकता नहीं। आज बीपीएल परिवारों से मिलने वाली में उनके साथ रेवाड़ी मंडल प्रभारी दीपा भारद्वाज, नीरू भारद्वाज शामिल रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें