Rewari News : बैंक में कैश जमा कराने जा रहे कंपनी कैसियर से लूटे 07 लाख रूपये

प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं रेवाड़ी सिटी अब धीरे-धीरे क्राइम सिटी बनता जा रहा है यही कारण है कि आए दिन चोरी, लूट और डकैती जैसी घटनाएं सामने आ रही है ताजा मामला रेवाड़ी शहर के पोस् इलाके ब्रास मार्किट का है जहां दिनदहाड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने कंपनी के एक कैशियर से 07 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर सेक्टर 3 चौकी पुलिस और डीएसपी मोहम्मद जमाल मौके पर पहुंचे और बदमाशों को राउंडअप करने की कोशिश की. लेकिन बदमाश लुटेरे भागने में कामयाब हुए.




जानकारी के अनुसार राजस्थान के मांडन गांव का रहने वाला 30 वर्षीय आदित्य ब्रास मार्केट स्थित महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी में कैसियर के पद पर कार्यरत है आज दोपहर करीब 2:00 बजे आदित्य कंपनी से ₹700000 कैश बैग में रखकर अनाज मंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में जमा करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान बाहर निकलते ही कुछ दूरी पर पीछे से दो युवक पैदल आए और आदित्य के साथ मारपीट की और रुपयों से भरा बैग छीनकर आगे बाइक पर खड़े तीसरे साथी के साथ सवार होकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल सेक्टर 3 चौकी पुलिस ने पीड़ित आदित्य कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूट और डकैती के साथ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हर रोज बढ़ रहे क्राइम के ग्राफ के कारण सरकार और प्रशासन के सुरक्षा के दावे हवा हवाई हो रहे हैं वही लोगों में भी दहशत का माहौल है.
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education