Rewari News : ड्रग कंट्रोलर टीम ने रेवाड़ी में सात मेडिकल स्टोर्स का किया औचक निरीक्षण

 

रेवाड़ी, 13 अक्टूबर। डीसी यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर बुधवार को ड्रग कंट्रोलर की टीम ने रेवाड़ी में सात मेडिकल स्टोर्स का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्टोर्स से जांच के लिए दवाओं के 18 सैम्पल लिए गए वहीं कमियां पाए जाने पर सभी मेडिकल स्टोर संचालकों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किए गए।


रेवाड़ी जोन के सीनियर ड्रग कंट्रोलर सुनील चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि ड्रग कंट्रोल ऑफिसर रेवाड़ी दिनेश राणा तथा महेंद्रगढ़ के ड्रग कंट्रोल ऑफिसर हेमन्त ग्रोवर की टीम ने शहर के चार निजी अस्पतालों व बस स्टैंड क्षेत्र में तीन मेडिकल स्टोर की जांच की।
टीम ने इन अस्पतालों व मेडिकल स्टोर्स से लिए दवाओं के सैम्पल
ड्रग कंट्रोलर टीम ने वेदांत फार्मेसी, वेदांता अस्पताल रेवाड़ी, एम.पी.एस फार्मेसी आरबी यादव अस्पताल, रेवाड़ी, सैमसन हेल्थकेयर प्रा. लिमिटेड मेट्रो अस्पताल रेवाड़ी, एच.एन. फार्मेसी, मेट्रो अस्पताल रेवाड़ी तथा बस स्टैंड रेवाड़ी के सामने स्थित आकाश मेडिक्योर, कृपाल मेडिकोज व श्री मेडिकल स्टोर की जांच की और जांच के लिए दवाओं के 18 सैम्पल लिए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें