Rewari News : सैक्टर-03 RWA की ओर से "RWA- आपके साथ, आपके वार्ड" कैंपेन शुरू

रेवाड़ी में सैक्टर-03 की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा सैक्टर के अलग अलग हिस्सों से संबंधित विशेष मुद्दों के समाधान के लिए रविवार से "RWA- आपके साथ में, आपके वार्ड में" कैंपेन शुरू किया। इस कैंपेन के अंतर्गत एसोशिएशन की पहली बैठक रविवार को सैक्टर के सीवर डिस्पोजल पम्प के सामने वाले पार्क में, पार्क के आसपास के क्षेत्र के निवासियों के साथ आयोजित की गई। बैठक में नगर परिषद प्रधान के प्रतिनिधि और पूर्व पार्षद एडवोकेट बलजीत यादव और वार्ड पार्षद राजेंद्र सिंह सिंहल मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए। 



बैठक में सैक्टर के इस विशेष हिस्से में 30 वर्ष पुराने सीवर डिस्पोजल पंप को हटाने की पुरानी मांग पर प्रशासनिक स्वीकृति होने पर सैक्टर वासियों की तरफ से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, नगर परिषद प्रधान पूनम यादव, एडवोकेट बलजीत यादव, पार्षद राजेंद्र सिंह सिंहल, एसोशिएशन के प्रधान प्रताप सिंह यादव, संयुक्त सचिव महेश यादव तथा कॉलेजियम सदस्य डा ओमकार सिंह यादव, हरपाल सिंह यादव, प्रो सतीश यादव, अमर सिंह यादव, देशराज यादव आदि के प्रयासों के लिए धन्यवाद् प्रस्ताव पारित किया गया।

बलजीत यादव ने बताया कि डिस्पोजल पंप की पुरानी लाईन को हटाने और सैक्टर से बाहर नई सीवर लाइन बिछाने तथा वर्तमान पंप को सैक्टर से हटाने के लिए राज्य स्तर पर स्वीकृति पश्चात बजट का आवंटन किया जा चुका है और निकट भविष्य में डिस्पोजल पंप को सैक्टर से हटाकर सैक्टर वासियों को इससे होने वाली परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा। बैठक में प्रधान प्रताप सिंह यादव और कॉलेजियम सदस्य हरपाल सिंह यादव ने सैक्टर की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने, खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत और पुनर्निर्माण करवाने, सफ़ाई व्यवस्था दुरुस्त करने, सैक्टर के एक पार्क में अतिक्रमण हटाने,  पार्कों की बदहाल स्थिति को ठीक करवाने, ड्रेनेज और सीवर व्यवस्था बेहतर करने, डेंगू की रोकथाम के लिए सैक्टर में लगातार फॉगिंग करवाने, स्ट्रीट लाइट के समय को निश्चित करने के साथ, दुघर्टना संभावित सड़कों पर स्पीड ब्रेकर बनवाने जैसे ज्वलंत मुद्दों पर शीघ्र कार्यवाही के लिए मुख्य अतिथि को मांग पत्र दिया।



पार्षद राजेंद्र सिंह सिंहल ने सैक्टर वासियों को अपनी तरफ से सभी सम्भव प्रयास करके सैक्टर के मुद्दों को सुलझाने का भरोसा दिलाया। बैठक में प्रो सतीश कुमार यादव ने मंच संचालन किया तथा डा ओमकार सिंह यादव ने अतिथियों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर पूर्व प्रधान सर्वसुख यादव, संयुक्त सचिव महेश यादव,  नरेंद्र राठी, राम सिंह यादव, फूल सिंह यादव, देशराज यादव, जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सुधीर यादव आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। बैठक में हरीश लोहिया, एन सी राजौरा, मोहन लाल तनेजा सहित दलीप सिंह यादव, चंद्रहास यादव, बिजेंद्र सिंह तोंगड़, अजीत तोंगड़, महाबीर यादव, पूर्ण सिंह, रणबीर सिंह आदि एसोशिएशन के पदाधिकारी, कॉलेजियम सदस्य तथा अन्य सैक्टर वासी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें