Jamtara News:मोदी सरकार झारखंड सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है: विधायक डॉ इरफान अंसारी


 ग्राम समाचार, जामताड़ा।जामताड़ा : बुधवार को जामताड़ा प्रखंड क्षेत्र के चलना फुल जोड़ी गांव में आदिवासी सम्मेलन का आयोजन किया गया मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रुप में विधायक डॉ इरफान अंसारी शामिल हुए। विधायक ने कहा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सरकार विकास के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के हितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही है।शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्र में चहुमुखी विकास होगा।अफसोस इस बात का है किझारखंड प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में कोई लाभ का भंडार है। लेकिन हमें पर्याप्त बिजली के नहीं मिलता ,हमारा कोयला लूट कर भाजपा की केंद्र सरकार ले जाता है। लेकिन मुझे उसका हक और दाम नहीं मिल पाता।केंद्र की मोदी सरकार झारखंड सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही हैं।आइए हम सब मिलकर भाजपा को इस देश से खदेड़ने का काम करें। अगर हम सब एक नहीं हुए जागरूक नहीं हुए तो हमारा हक यह लोग लूट कर गुजरात चला जाएगा।झारखंड आदिवासी और मूल वासियों का है लेकिन एक भी आदिवासियों का घर शहर में नहीं है क्यों, जरा किसी ने इस बारे में सोचा है। क्या हमारे आदिवासी परिवार शहर में नहीं रह सकते। 

हमें उस लायक बनना होगा शहर की जमीन बाहर के लोग आकर खरीद कर बस रहे हैं और हमारा आदिवासी समाज उसे घर जाकर बर्तन धोने का काम करते हैं जो चिंता का विषय है। ग्रामीणों ने विधायक का भव्य स्वागत किया और कहा कि आप ऐसे समय में भी गरीबों को वस्त्र दान करते हैं उनकी रक्षा करते हैं उनका साथ देते हैं हम सब आपको कभी भूल नहीं सकते। मौके पर राजेंद्र हेंब्रम, जीतलाल हेंब्रम, बाबूलाल सोरेन,सनातन हेंब्रम, सोनाराम किसकू, सोनामती मरांडी, सविता हांसदा, रवि लाल सोरेन, बापी मंडल, विनोद चौधरी आदि लोग मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें