Jamtara News:बाइक व मोबाइल भी अपराधियों के घर से किया बरामद - एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी


 ग्राम समाचार, जामताड़ा।पिछले 6 अक्टूबर को कर्माटांड़ नारायणपुर मार्ग में रेलकर्मी से बाइक,मोबाइल व नगदी लूट मामले में एक नकली पिस्टल, एक नकली रिवाल्वर व चाकू के साथ चार लूटेरा को गिरफ्तार किया गया। बुधवार को सदर थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने कहा कि गिरफ्तार आरोपित में गिरिडीह-ताराटांड़ के नमनियां गांव निवासी मेहफूज आलम व जामताड़ा के नारायणपुर के बिहाजोरी गांव के रुस्तम अंसारी, बंदरचुंआ गांव के चांद अंसारी व जदुडीह गांव के वसीम अंसारी शामिल हैं। पुलिस ने उनसे बाइक, मोबाइल, बड़ा चाकू और नकली पिस्टल व नकली रिवॉल्वर जब्त किया। एसपी ने कहा कि करमाटांड़ के गुनीडीह जोरिया के पास छह अक्टूबर की रात 10 बजे नकली रिवॉल्वर व पिस्टल दिखाकर रेलकर्मी दशरथ हेम्ब्रम से बाइक, नगदी और मोबाइल लूट किया था. लूट की घटना के खुलासे के लिए करमाटांड़ थाना प्रभारी रोशन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई. इसके अलावा तकनीकी टीम की मदद से अपराधियों की पहचान करने में मदद मिली। जदुडीह गांव से वसीम अंसारी को गिरफ्तार किया गया। उसके घर से लूटे गए मोबाइल, बाइक व घटना में प्रयोग किए गए नकली रिवॉल्वर व पिस्टल व चाकू बरामद किया गया। उसकी निशानदेही पर बिहाजोरी गांव में छापेमारी कर रुस्तम अंसारी को गिरफ्तार किया गया। उसके घर से लूट की बाइक भी बरामद हुई। कहा कि सभी अपराधियों को अपराधिक रिकॉर्ड पता किया जा रहा है। रतनोडीह गांव के पीड़ित रेलकर्मी 15 वर्षों से प्रतिदिन जसीडीह से विद्यासागर रेलवे स्टेशन रेल मार्ग से जबकि विद्यासागर से अपने गांव तक बाइक से ड्यूटी कर रात में अपने गांव लौटते थे। इसी क्रम में इन अपराधियों ने रेकी कर घटना का अंजाम दिया था। चारों गिरफ्तार आरोपितों को स्वास्थ्य जांच के उपरांत जेल भेज दिया गया। मौके पर एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज, सदर थाना प्रभारी संजय कुमार, करमाटांड़ थाना प्रभारी रोशन कुमार सहित अन्य प्रेस वार्ता में शामिल थे।

--- छापेमारी दल में ये थे शामिल : करमाटांड़ थाना प्रभारी रौशन कुमार, एसआई अविनाश उरांव, हलवदार रविन्द्र सोरेन, अजित कामती, नरसिंह मंडल सहित अन्य शामिल थे।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education