Chandan News: दो बाइक के टक्कर में एक की मौत दो घायल,आरोपी फरार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बीते दिन गुरुवार को आनंदपुर ओपी अंतर्गत कुसुम जोरी पंचायत के सोतारी गांव निवासी भुनेश्वर यादव के दमाद हिमांशु यादव ग्राम बलजोरा थाना रिखिया जिला देवघर निवासी का रोड एक्सीडेंट्स में मौत होने का मामला सामने आया है। बताया गया कि दुर्गा पूजा का प्रसाद खाने के लिए मृतक हिमांशु यादव पिता मेघलाल यादव उम्र तीस वर्ष ग्राम बलजोरा थाना रिखिया जिला देवघर निवासी अपने एक दोस्त के साथ ससुराल सोंतारी गांव पाठा बली का प्रसाद खाने आया था। और 14 अक्टूबर शाम 4:30 बजे के करीब प्रसाद खाकर अपने चचेरे भाई का लाल रंग मोटरसाइकिल नंबर JH15 K 5717 वापस घर जा रहा था। घर जाने के क्रम में चांदन की ओर से आ रहे एक मोटरसाइकिल जिसका नंबर BR 51C 6220 चला रहे युवक गणेश यादव के पुत्र शंकर यादव व दीपन यादव ग्राम लीलावरण पंचायत कुसुम जोरी निवासी ने वापस घर जा रहे बाइक सवार हिमांशु यादव के बाइक में सिमरा मोड़ कुरूमटांड मुख्य मार्ग स्थित कुसुमजोरी (जमखुंट) के समीप जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भयावह थी की दोनों बाइक सवार कुछ दुर चला गया। जिसमें बाइक सवार हिमांशु यादव गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई मौत कितनी दर्दनाक हुई की गिरने से माथा फट गया और सड़के खून से लाल हो गई। जबकि बाइक के पीछे बैठे 


युवक चचेरे भाई को मामूली खरोच लगी। जिसे बेहतर इलाज के लिए देवघर भेज दिया। इधर मौत की घटना की पर सास एवं साला कांग्रेस यादव पहुंच कर शव को पहचान करने के बाद आनंदपुर ओपी अध्यक्ष को सूचना दी गई। सूचना पाते ही आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के आदेश् पर एसआई विपिन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृत शव को कब्जे में लेकर थाना लाया। जबकि बाइक में टक्कर मारने वाला युवक जख्मी के हालत में दीपन यादव व उसके भाई को स्थानीय लोगों की मदद से बाइक छोड़कर दोनों फरार हो गया। जिससे दोनों बाइक को कब्जे में लेकर एस आई विपीन कुमार ने थाना ले आया है।इस हादसे के बाद दोनों के परिवार में दुर्गापूजा की खुशियां मातम में बदल गया। घटना को लेकर सुबह 15अक्टुवर मृतक के परिजन पहुंच कर मृतक के भाई सुधांशु यादव ने आनंदपुर ओपी में उपरोक्त दोनों आरोपियों के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इधर मृत पति को देख पत्नी रिंकू देवी व 3 वर्ष की पुत्री एवं मृतक के साला कांग्रेश यादव पिता मेघ लाल यादव के साथ परिजन दहाड़ मार कर रो रहे हैं। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि फिलहाल दोनों मोटरसाइकिल जब्त कर लिया गया है और मृत शव को पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया। आवेदन के अनुसार आनंदपुर पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।अब देखने की बात यह है कि  बाईक से टक्कर मारने वाला युवक गांव के ही किसी अन्य व्यक्ति का मोटरसाइकिल से घटना का अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education