Chandan News: पुलिस को लगातार सफलता से कार समेत 450 बोतल शराब के साथ दो युवक गिरप्तार भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि राज्य में पंचायत चुनाव की प्रक्रिया जारी है जिसे कहते हैं पंचायत चुनाव के विशेष मांग पर शराब कारोबारी तरह-तरह की हथकंडे अपनाकर शराब पूर्ति करने में लगे हैं इधर जिले की पुलिस पदाधिकारी भी लगातार जगह जगह वाहन चेकिंग अभियान चला कर शराब कारोबारियों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही। वहीं चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग के बेंहगा पुल के समीप थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार के निर्देश पर पुलिस गस्ती टीम ने वाहन जांच अभियान के दौरान एक कार से 450 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दो युवक शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफल रहा। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह गश्ती के दौरान पु अ नि अर्जुन 

कुमार (अनु) ने बेहंगा पुल के समीप देवघर की तरफ से आ रही एक कार को जांच के लिए रोका गया । जांच के दौरान कार की सीट मे छिपाकर ले जा रहे झारखंड निर्मित रॉयल ब्रांड  की 450 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गयी। लगातार शराब कारोबारियों की मनसुबे को नाकाम करते हुए चांदन पुलिस भी हैरान हो रही है। एक सप्ताह के भीतर लगभग हजारों लीटर अवेध शराब बरामद कर चुके हैं। जो प्रशासन का सिरदर्द बना हुआ है। इधर गिरफ्तार शराब कारोबारी  दरभंगा निवासी श्रवण कुमार यादव ,पिता चंदेश्वर यादव एवं विनोद कुमार ,पिता रामबाबू यादव के रूप में पहचान की गई । कड़ी पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार शराब कारोबारी ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर विशेष मांग पर शराब को मुंगेर पहुंचाया जा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ मद्य उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओ के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।  

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें