Chandan News: एक सैंटरो कार चालक सहित दो तस्कर 95 बोतल शराब के साथ धर दबोचा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिहार में पूर्ण शराब बंदी रहने के बावजूद शराब तस्कर खुलेआम पुलिस को चुनौती देकर शराब कारोबारी तस्करी करने में बाज नहीं आ रहे हैं! ताजा मामला बांका जिले के चांदन थाना की है जो पंचायत चुनाव को लेकर चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा। इसी क्रम में आज 3 अक्टूबर को चांदन थाना के करीब बैरियर पर वाहन चेकिंग अभियान में झारखंड देवघर की ओर से आ रहे एक सेंट्रो कार को रोका गया जांच क्रम में सेंट्रो कार से 95 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। पकड़े गए दोनों  शराब तस्कर झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत बरही थाना निवासी 


के हैं। वे झारखंड से ही शराब की खेप लेकर कार से बांका के रास्ते भागलपुर जा रहे थे। जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह चांदन पुलिस अपने ही थाना के सामने चांदन देवघर मुख्य मार्ग पर बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक सेंट्रो कार की भी तलाशी ली गई, जिस पर छिपाकर लाई जा रही रॉयल प्लेयर ब्रांड के 375ml की 71 बोतल एवं डिनाइज ब्रांड की 750ml के 24 बोतल कुल 95 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। यह कार देवघर झारखंड से चांदन बांका होते हुए इसे भागलपुर पहुंचना था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवकों के नाम सोनू कुमार एवं विशाल कुमार बताए गए हैं, जो झारखंड के बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत बरही मुख्यालय के रहने वाले हैं। यह कार्रवाई चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि दोनों शराब तस्करों के विरुद्ध मद्ध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बांका जेल भेज दिया जाएगा ।विदित हो कि राज्य में हो रहे पंचायत चुनाव के इस दौर में क्षेत्र में शराब की खपत काफी बढ़ गई है और यही वजह है कि शराब तस्करों ने भी इस धंधे में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education