Chandan News: गांव के ही दो मनचले ने वृद्ध का मारकर माथा फोड़ा मामला दर्ज़

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बीते बुधवार 6 सितंबर 2021 को चांदन प्रखंड के कोरिया पंचायत अंतर्गत बिहारो गांव निवासी गोविंद यादव ने गांव के ही 2 लोगों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज करा कर कार्रवाई करने की गुहार लगाने की मामला सामने आया बता दें कि वृद्ध गोविंद यादव के द्वारा दिए गए आवेदन में बताया कि हमारा 12 वर्षीय नाती भावेश कुमार ने हमारे ही बहियार में मवेशी चरा रहा था इसी बीच गांव के ही भरत मांझी एवं गिरधारी मांझी ने हमारे नाती को उठा कर ले जा रहा था। शोरगुल सुनकर जब मैं वहां पहुंचा और इसका विरोध करने लगे तभी उपरोक्त दोनों व्यक्तियों ने गाली गलौज करते हुए डंडा से मारपीट करने 

लगा, मारपीट के क्रम में मारा सर फोड़ दिया। यह भी बताया कि मेरा पुत्र नहीं रहने के कारण नाती को हम बुढ़ा-बुढी को देख भाल करने रखा हूं। जिसका फैयदा उठाकर भरत मांझी एवं गिरधारी मांझी अक्सर तंग तवाह करते रहता है बार-बार हमसे खाने पीने का पैसे की मांग करते हैं। जिसे देख घायल वृद्ध गोविंद यादव के पत्नी ने किसी तरह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन लाकर इलाज कराया इलाज कराने के पूर्व उपरोक्त दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध चांदन थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई इस संबंध में चानन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने आश्वासन दिया कि मामले को जांच कर दोषी के विरुद्ध उचित कार्रवाई किया जाएगा।

 उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें