Bounsi News: अज्ञात चोरों ने की नगदी सहित जेवरात की चोरी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोर बेखौफ चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। चोरों को प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं है। लगातार चोरी की घटना को अंजाम देकर प्रशासन को खुली चुनौती देने का काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में बौंसी थाना क्षेत्र के पंडा टोला मोहल्ले में बुधवार देर रात हुई चोरी की घटना में अज्ञात चोरों ने नगदी सहित जेवरात की चोरी कर ली। जानकारी के अनुसार पंडा टोला निवासी कृपा शंकर झा के घर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दीया। देर रात घर में दो बुजुर्ग सो रहे थे। इसी दौरान 

चोरों ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और घर में रखे 60 हजार नगद, सोना एवं चांदी के जेवरात सहित कीमती साड़ियां एवं अन्य चीजें चुरा कर ले गए। वहीं गुरुवार को पीड़ित ने बौंसी थाने में न्याय की गुहार लगाई है। मालूम हो कि, इन दिनों चोरी की वारदात प्रखंड क्षेत्र में लगातार बढ़ती जा रही है। मालूम हो कि, एक माह में यह चौथी घटना है। पूर्व में भी रेफरल अस्पताल बौंसी के पूर्व प्रभारी के घर भी चोरों ने इसी प्रकार चोरी की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि वहां पर बेशकीमती सामान को नहीं चुराया गया था। प्रशासन की उदासीनता के कारण चोर लगातार बेखौफ चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें