Rewari News : कैप्टन अजय यादव ने व्यापारियों से बाजार बंद रखने की अपील की, कहा-बाजार में निकालेगें तिरंगा यात्रा

रेवाडी। सोमवार 27 सितंबर को किसानों द्वारा किए जा रहे भारत बंद का पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने समर्थन किया है और भारत बंद को कामयाब करने के लिए रेवाडी शहर में तिरंगा यात्रा करने का फैसला किया है। इसी कडी में पूर्व मंत्री ने घंटेश्वर मंदिर पंहूचकर व्यापारियों से एक दिन के लिए बाजार बंद रखने की अपील भी की। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि सभी लोग नेहरू पार्क, नजदीक महाराणा प्रताप चौक में सुबह 10 बजे ज्यादा से ज्यादा संख्या में एकत्रित हों। तिरंगा यात्रा नेहरू पार्क से शुरू होकर बाजार के बीचों-बीच मोती चौक, कटला बाजार, पंजाबी मार्केट, काठ मंडी होते हुए अग्रसेन पंहूचेगी। 



कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि आज के समय में किसान अकेला परेशान नही है। बल्कि पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के दामों सहित मंहगाई सातवें आसमान पर है, बेरोजगारी की वजह से बेरोजगारों की फौज तैयार हो चुकी है और सबसे बुरी हालत तो व्यापारी भाईयों की है। व्यापारी भाईयों पर जीएसटी का बोझ डाल दिया है, ऑन लाईन मार्केट ने व्यापारियों का व्यवसाय बंद सा कर दिया है, व्यापारी भाईयों पर दिन दहाडे हम्ले और लूट पाट की जाती है। इसके अलावा रेवाडी शहर में नशे का कारोबार फल फूल रहा है। युवा नशे की गिरफ्त में होते जा रहे हैं। इसके अलावा भी बहूत सी समस्याएं हैं। इन सभी बातों को लेकर मेरी आप सभी से अपील है कि एक दिन के लिए पूरा बाजार बंद रखने में सहयोग करें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें