Rewari News :: आईजीयू मीरपुर ने जारी किए ओपन फिजिकल काउंसलिंग के लिए दिशा निर्देश



इन्दिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर ने विश्वविद्यालय शिक्षण विभागों के विभिन्न कोर्साे में सत्र 2021-22 के दाखिले के लिए ओपन फिजिकल काउंसलिंग के सम्बंध में दिशा निर्देश जारी कर दिए है। तृतीय काउंसलिंग के बाद यदि सीटें रिक्त रहती है, तो उनके लिए ओपन फिजिकल काउंसलिंग दिनांक 06 अक्टूबर, 2021 को सम्बन्धित विभाग में होगी। ओपन फिजिकल काउंसलिंग में प्रातः 10 बजकर 30 मिनट से आरम्भ होगी। बची हुई रिक्त सीटों को प्रातः 10ः30 बजे दोपहर 12ः30 बजे सम्बन्धित वर्ग से भरा जाएगा।
इसके पश्चात बची हुई रिक्त सीटें (अनुसूचित जाति/अनुसूचित जाति वंचित के लिए आरक्षित सीटों को छोड़कर) सीधे ही हरियाणा ओपन जनरल कैटेगरी में परिवर्तित हो जाएगी और उसी के अनुसार ही सीट भरी  जाएगी। यदि हरियाणा ओपन जनरल कैटेगरी में योग्य आवेदक उपलब्ध नही हैं, तो ये सीटें ऑल इंडिया ओपन में परिवर्तित हो जाएगी और उसी के अनुसार ही सीट भरी जाएगी। इससे सम्बन्धित अधिक जानकारी अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वैबसाइट www.igu.ac.in    पर लॉग इन करके प्राप्त कर सकते है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें