Rewari News : बावल से सीआरपीएफ की साइकिल रैली राजघाट दिल्ली के लिए रवाना हुई

 


बावल, 30 सितंबर। साबरमती गुजरात से चलकर 2 अक्तूबर को राजघाट पहुंचने वाली सी आर पी एफ की साईकिल रैली को रामचन्द्र द्वितीय कमान अधिकारी ने झंडा दिखा कर रवाना किया।
सी आर पी एफ के जवानों के साथ एसडीएम बावल संजीव कुमार, राजेश कुमार डी एस पी बावल व आर-4 माईलस टू एजुकेट संस्था, रेवाड़ी ने भी इस साइकिल रैली में रॉयल रेजीडेंसी रिसोर्ट से कसौला चौक तक साइकिल चला कर शिरकत की।
एसडीएम बावल ने अपने संदेश कहा कि जवान हैं तो हम हैं। यह रैली  दिल्ली जयपुर हाइवे के रास्ते साबन चौक फ्लाईओवर के नीचे से बावल में नव निर्मित रेलवे फ्लाईओवर के ऊपर से छोटूराम चौक के रास्ते रेवाड़ी रोड़ से गुजरकर बनीपुर चौक के रास्ते वाया कसौला चौक से दिल्ली के लिए रवाना हुई।  इस मौके पर द्वितीय कमान अधिकारी श्री रामचन्द्र 246 बटालियन, सहायक कमांडेंट, गगन सिंह, सहायक कमांडेंट, श्री हर्ष यादव सहायक कमान्डेंट, डॉक्टर दलीप मोहन ने आज़ादी के अमृत महोत्सव के माध्यम से एक भारत श्रेष्ठ भारत, आत्मनिर्भर भारत, क्लीन विलेज ग्रीन विलेज आदि संदेशों को आमजन तक पहुँचाने तथा उनको जीवन में उतारने के लिए प्रेरित किया। जवानों में जोश व देशभक्ति का जज्बा देखते ही बनता था।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education