Rewari News : इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने कार्यकर्त्ता मिलन समारोह में शिरकत की

इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री चौ ओमप्रकाश चौटाला शनिवार को रेवाड़ी पहुंचे यहां उन्होंने बावल रोड स्थित एक गार्डन में कार्यकर्ता मिलन समारोह में शिरकत की। कार्यकर्ताओं ने फूलमाला और पगड़ी पहनाकर जोर शोर से उनका स्वागत किया। सम्मेलन में उमड़ी भीड़ से चौटाला की बेहद खुश नजर आये और कार्यकर्ताओं को सम्मेलन की सफलता पर बधाई दी। चौटाला ने किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि तीन काले कानून की वजह से 9 महीने से किसान सड़को पर बैठे है लेकिन सरकार उनकी सुन नही रही आये दिन सरकार किसानों के विरुद्ध कानून बना रही है।  किसानों से सरकार को बात करनी चाहिए लेकिन बात करने की बजाय उनपर लाठीचार्ज कर आंदोलन को कुचलने के प्रयास किया जाता है।उनका मकसद किसान और किसानी दोनों को ख़त्म करने का है और सरकार पूंजीपतियों को फायदा पहुँचाना चाहती है । जनता इस सरकार से परेशान हो चुकी ओर इनेलो पार्टी की सरकार बनाना चाहती है क्योंकि हमने अपने शासनकाल में अच्छे काम किये हैं। यही नही इनेलो पार्टी के विधायक अभय चौटाला ने किसानों के समर्थन में अपने पद से इस्तीफा दिया ताकि किसानों की आवाज को बुलन्द किया जा सके । इसके साथ 6 महीने के अंदर चुनाव  कराने चाहिए लेकिन सरकार आज डरी हुई है और बेवज़ह ऐलनाबाद उपचुनाव को टाल रही है। गठबंधन सरकार को  अपनी सत्ता खोने डर है लेकिन कब तक बचेंगे इनको जनता के बीच जाना ही पड़ेगा और जनता इनको सबक सिखाने का काम करेंगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह के हालात देश और प्रदेश में बन रहे है उससे तीसरे मोर्चे का गठन होना तय है जींद में इसकी पटकथा लिखी जाएगी। 



इनेलो सुप्रीमो ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब इनेलो की सरकार थी 2300 करोड़ रुपये सरकारी खजाने में छोड़े थे। आज बीजेपी सरकार की नाकामी की वजह से  हर बच्चे पर एक लाख का कर्जा कर दिया। इनेलो की सरकार ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत हर गाँव मे जाकर उनकी समस्या सुनी और वही पर उसका समाधान करने का काम किया लेकिन आज की सरकार की हालत ऐसी है कि वो अपने हलके में नही घुस सकते । मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर उसके हलके में नही उतरने दिया ये सब  सरकार की नाकामी की वजह से हुआ और जनता का गुस्सा अब सड़क पर आने लगा है। कार्यक्रम में इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक नफे सिंह राठी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व मन्त्री श्याम सिंह राणा उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें