Rewari News : भाजपा जिला कार्यालय में पंचायती चुनाव को लेकर बैठक हुई, पदाधिकारियों को दिए निर्देश

 


शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय रेवाड़ी में आगामी पंचायती चुनाव को लेकर पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मा0 हुकमचंद यादव की अध्यक्षता में हुई जिसमें प्रदेश सचिव व प्रभारी पंचायती राज चुनाव रेवाड़ी मनीष मितल मुख्य रूप से उपस्थित थे। बैठक को संबोधित करते हुए मनीष मितल ने कहा कि प्रदेश में शीध्र ही निकाय व पंचायत के चुनाव होने जा रहे है। प्रदेश अध्यक्ष माननीय ओम प्रकाश धनखड़ जिले की हर इकाई को पंचायत तक मजबूत करना चाहते है। इसके लिए प्रत्येक जिले में 5 व्यक्तियों की एक कमेटी का गठन किया जाएगा जो कि जिला पार्षदों, सरपंचों व ब्लॉक समिति के सदस्यों व निकाय के सदस्य तथा निकास के चैयरमेनों से संपर्क स्थापित करेंगे और पुराने कार्यकताओं को फिर से सक्रिय करेंगे।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष हुकमचंद यादव ने कहा कि भाजपा साफ छवि के लोगों तथा पार्टी की विचारधारा को समर्थन देने वाले उम्मीदवार के साथ है तथा पार्टी के आला पदाधिकारियों से चर्चा करके साफ छवि वाले उम्मीदवार को अपना समर्थन देगी।  
वहीं उपस्थित पूर्व प्रदेश महामंत्री वीर कुमार यादव ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक सदस्य व पदाधिकारी पार्टी के प्रति समर्पित है तथा उन्हें पार्टी के प्रत्येक व्यक्ति पर पूरा भरोसा है कि वे आगामी चुनाव में पार्टी के लिए अपनी पूरी जी-जान से मेहनत करेंगे।  
इस अवसर पर किसान मोर्चा राष्टीय कोषाध्यक्ष रामपाल यादव, प्रदेश सह प्रवक्ता वंदना पोपली, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सुनील मुसेपुर, सिंहराम महलावत, जिला महामंत्री यशवंत भारद्वाज व ईश्वर चनीजा, उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर, उपाध्यक्ष एडवोकेट भूपेंद्र कुमार गुप्ता, अमित यादव, रामदत भारद्वाज, अजय कांटीवाल, जिला सचिव उषा आर्य, मौसमी देवी, कुलदीप चौहान, डा0 सुभाष, कोषाध्यक्ष रोहन, मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल, आईटी संयोजक एडवोकेट नवीन शर्मा, मंडल अध्यक्ष बाबूलाल छावड़ी, अमरजीत, मनोज सैनी सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें