Rewari News : इनसो ने सीटें बढ़ाई जाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा

इनसो ने उपायुक्त रेवाड़ी को विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में दाखिले के लिए 20 प्रतिशत सीटें बढ़ाई जाने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.छात्रों की समस्याओं एवं उनके समाधान की मांग को लेकर इनसो संगठन हमेशा से ही संघर्षरत है इसी कड़ी में इनसो जिला संयोजक एडवोकेट सत्येंद्र झाबुआ के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने उपायुक्त यसेंद्र सिंह के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर विश्वविद्यालय और जिले के सभी महाविद्यालयों में यूजी व पीजी कोर्स में दाखिले के लिए 20% तक सीटें बढ़ाने की मांग रखी ।



सत्येंद्र झाबुआ ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के लिए युवाओं का रुझान काफी बड़ा है प्रदेश के विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों में दाखिला प्रक्रिया चल रही है परंतु काफी संख्या में छात्र-छात्राएं ऐसे हैं जो सीटें पूरी होने के कारण दाखिले से वंचित रह गए इसके अतिरिक्त ऑनलाइन दाखिला प्रणाली को आसान बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं जिससे कि ग्रामीण व गरीब परिवारों के बच्चों को दाखिला प्रक्रिया में परेशानी का सामना ना करना पड़े। वहीं इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय मीरपुर में यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रवि मसीत के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर इनसो प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र लांबा, प्रदेश सचिव ज्योति सांगवान, प्रदेश संयुक्त सचिव देवेंद्र ढिल्लों, रेवाड़ी हल्का प्रधान सनी यादव, एडवोकेट अशोक नंबरदार, भूपेश कौशिक सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें