Rewari News : शिविर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर लोगों ने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव को अवगत कराया

रेवाडी। रेवाडी शहर में शिविर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर स्थानीय लोगों ने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव को अवगत कराया। शहर के कंपनी बाग के लोगों ने बताया कि पिछले 2 साल से कंपनी बाग में शिविर ओवरफ्लो की समस्या है। लोगों ने इसकी शिकायत संबंधित हर अधिकारी को कर दी है, लेकिन कहीं कोई भी सुनवाई नही हो रही है। हालात यहां पर ऐसे हो गए हैं कि हर घर में आदमी बिमार हो गए हैं और बहूत ज्यादा दुर्गंध आती है। लोगों को अपनी नौकरी और बच्चों को स्कूल में शिविर के पानी में से निकल कर स्कूल जाना पड रहा है।


 

पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव ने लोगों की समस्या सुनकर नगर परिषद के ईओ को फोन कर इसकी जानकारी दी और जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। श्री यादव ने कहा कि शिविरेज सिस्टम हर वार्डो मे खराब है। जमीनी हकीकत पर भाजपा जिरो लेवल पर है। सरकार केवल दिखावे का काम करती है। धरातल पर कार्य कुछ नही है। बरसात के मौसम से पहले शिविरों की अच्छे से सफाई होनी चाहिए ताकि शिविर ओवरफ्लो न हों। लेकिन जनता की समस्याओं की तरफ किसी का ध्यान नही है। आज शहर की दुर्दशा हो गई है। लोगों को समय पर पानी नही मिल रहा है, बिजली के कट लग रहे हैं। जगह-जगह शिविर ओवरफ्लो हो रहे हैं, स्ट्रीट लाईट नही जलती है। जबकि बरसात के मौसम में रात के समय में तो लोगों को बहूत मुसीबत का सामना करना पडता होगा। पूर्व मंत्री ने कहा कि वहीं लोगों को प्रोपट्र्री आईडी को लेकर भी नगर परिषद के चक्कर काटने पड रहे हैं। मौजूद सरकार जानभूझकर लोगों को परेशान करने में लगी हुई है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें