Chandan News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई बालू लदे एक ट्रैक्टर डाला किया जप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है। ओपी क्षेत्र के ढकना एवं असनातरी के बीच ढकना नदी बालू घाट से अवैध बालू का उठाव करते आनंदपुर पुलिस ने ट्रेलर जप्त किया।   गुप्त सूचना के अनुसार रविवार  सुबह ढकना बालू घाट से अवैध रूप से  दो ट्रैक्टर पर बालू लोड किया जा रहा था। जिसकी सूचना पर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में स अ नि सुनिल कुमार,अवर निरीक्षक शिव शंकर राम,एस आई बिपिन कुमार पुलिस बल को भेजकर घेराबंदी किया गया। लेकिन बालू माफिया इतनी चोक्कना थे कि पुलिस की वाहन देखते 

ही माफिया एक ट्रैक्टर को ले  भागने में सफल रहा। वहीं दूसरी ट्रैक्टर डाला नदी में फंस जाने के कारण डाला छोड़ इंजन काटकर ट्रैक्टर इंजन लेकर घने जंगल की ओर फरार हो गया। जिसकी सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर उपस्थित हो गए।जिसे कड़ी मशक्कत करने के बाद आनन्द पुर पुलिस ने स्थानीय जेसीबी मशीन के मदद से नदी में फंसे ट्रैक्टर डाला को निकाल कर कब्जे में लिया गया। वहीं ओपीध्यक्ष ने बताया कि टेलर को निकालने मैं दो जेसीबी लगाया गया। जिसमें बालू अनलोड कर टेलर को थाना परिसर लाया गया। वहीं अज्ञात ट्रैक्टर मालिक व चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा बालू तस्करी पर कार्रवाई को लेकर बालू माफियाओं में हड़कंप है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें