Bounsi News: मदुरई से नौकर मालिक के घर से चोरी कर हुआ फरार, किया गया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

मदुरई के घरेलू नौकर के द्वारा लाखों रुपए नगद सहित जेवरात लेकर फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मदुरई पुलिस जयपुर थाना पहुंची। जहां शनिवार देर रात स्थानीय पुलिस की मदद से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान स्वर्गीय मैनेजर पंडित के पुत्र बबलू पंडित के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए मदुरई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि, धरवा गांव निवासी मुख्य आरोपी गौरी शंकर यादव तमिलनाडु के मदुरई में घरेलू नौकर के तौर पर काम कर रहा था। इस नौकर को धरवा गांव एक व्यक्ति ने बबलू पंडित की जमानत पर मदुरई के बिट्टू सेठ के यहां काम पर रखवाया था। बबलू पंडित उस सेठ के घर पर पहले भी काम कर चुका था। 20 सितंबर को गौरी शंकर यादव ने अपने मदुरई के मालिक के घर से 

लाखों रुपए नगद एवं सोने का हीरा जड़ित जेवर लेकर छुपा लिया और बबलू पंडित को सारा चोरी किया हुआ सामान देकर फरार करबा दिया। घटना के बाद गौरी शंकर यादव भी मालिक के घर से फरार हो गया। घर वाले को जब चोरी की घटना का पता चला तो मदुरई थाना में घटना की लिखित सूचना दी गई। मदुरई पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम गठित की। सब इंस्पेक्टर आर सुरेंद्रन, सब इंस्पेक्टर आर कुटई, मारीचंडी, हेड कांस्टेबल एन करुपऐ की टीम जयपुर थाना पहुंचकर शनिवार की रात घर से बबलू पंडित को धर दबोचा। बबलू पंडित के घर से दोस्त सोने का हीरा जरी चैन, सोना का दो पीस बिस्किट, कान का आधा दर्जन सोने की बाली, आधा दर्जन सोने की अंगूठी बरामद की गई। वहीं जयपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मदुरई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। जहां कोर्ट के द्वारा ट्रांजिट आदेश पर आरोपी को मदुरई पुलिस साथ ले जाएगी।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें