Bounsi News: रिटायर्ड पुलिस अफसर से 29 लाख ₹25000 का साइबर फ्रॉड मामले में यूपी पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

साइबर अपराधियों ने उत्तर प्रदेश के 2 रिटायर्ड पुलिस अफसर से 2925000 रुपए का साइबर फ्रॉड किया। यूपी पुलिस ने साइबर फ्रॉड से जुड़े एक युवक को बंधुआकुरावा पुलिस की मदद से थाना क्षेत्र के हर्निया बांध गांव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक अरविंद कुमार यादव का पुत्र नीतीश कुमार बीकॉम का स्टूडेंट है। हालांकि मुख्य सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बताया गया कि, उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला अंतर्गत हाईवे थाना और 

राया थाना के दो रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर से ट्रेजरी अफसर बनकर साइबर फ्रॉड किया गया था। जिसमें 2925000 रुपए फ्रॉड हुआ था। वहीं फ्रॉड करने के बाद मुख्य सरगना के साथ-साथ रुपये को 40 अलग-अलग जगह पर भेज दिया। बंधुआकुरावा थाना अध्यक्ष सतीश कुमार और अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से रविवार को उत्तर प्रदेश पुलिस साइबर अपराधियों के पूरे गिरोह को पकड़ने के लिए प्रयासरत थी। थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि यूपी पुलिस के द्वारा एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें