Rewari News : कांग्रेस पार्टी द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन कल किया जाएगा : चिरंजीव राव

रेवाडी। रेवाडी विधायक चिरंजीव राव ने जानकारी देते हुए बताया कि बाल भवन, मॉडल टाउन में आज रविवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कोरोनारोधी दोनों डोज दी जाएगी। जिस किसी को कोरोना की वैक्सीन लगवानी है। वह सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच में बाल भवन में पंहूचे व साथ में अपना आधार कार्ड और अपना बोबाईल अवश्य लेकर आए और हो सके तो अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर आएं। 



चिरंजीव राव ने बताया कि कोरोना महामारी ने पूरे विश्व में हाहाकार मचाया हुआ है। लाखों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। वहीं कोरोना की तीसरी लहर भी आने वाली है। इसलिए हमें अपना ध्यान रखने की आवश्यकता है। कोरोना टीकाकरण बचाव का मजबूत सुरक्षा कवच है। इसलिए हर किसी को यह टीकाकरण अवश्य लगवाना चाहिए। इसी कडी में हमारी भी यह एक छोटी सी कौशिस है कि हम भी इस मुहिम में लोगों की मदद करें। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि अभी यह महामारी खत्म नही हुई है। सभी घर से बाहर निकलते समय मास्क अवश्य लगाएं और दो गज की दूरी के साथ-साथ, बार-बार हाथ अवश्य धोएं। चिरंजीव राव ने कहा कि कोरोना से घबराएं नही बल्कि लक्षण दिखने पर अपना टेस्ट अवश्य कराएं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें