Rewari News : भाजपा की शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा राव तुला राम पार्क से शुरू होकर रेजांगला शहीद स्मारक तक पहुंचेगी

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष हुकुमचंद यादव की अध्यक्षता में तिरंगा यात्रा की तैयारी को लेकर  एक बैठक रेवाड़ी विधान सभा के कार्यकर्ताओं की आयोजित हुई जिसमें मुख्य रुप से यात्रा के जिला संयोजक पूर्व प्रदेश महामंत्री वीर कुमार यादव, रेवाड़ी विधानसभा संयोजक पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सुनील मूसेपुर, सेवा  प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला, नगर परिषद चेयरपर्सन पूनम यादव, जिला महामंत्री यशवंत भारद्वाज, रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला, बीकानेर मंडल अध्यक्ष बाबूलाल छाबड़ी, धारूहेड़ा मंडल अध्यक्ष मनोज सैनी, महिला मोर्चा अध्यक्ष पिंकी यादव, युवा मोर्चा महामंत्री रविंद्र गुर्जर, जिला आई टी प्रमुख नवीन कुमार सहित सभी मंडलों व जिला के पदाधिकारी व पार्षदगण उपस्थित रहे। 



तिरंगा यात्रा जिला संयोजक वीर कुमार यादव ने बताया कि शहीदों के सम्मान के लिए निकली जानी वाली यह तिरंगा यात्रा राव तुलाराम पार्क  में शहीद राव तुला राम की प्रतिमा को मालार्पण करने से शुरू होकर पुरानी सब्जी मंडी, मोती चौक,भैरों चौक होती हुई धारूहेड़ा चुंगी स्थित रेजांगला शहीद स्मारक पर संपन्न होगी। वीर कुमार ने कहा की विधान सभा क्षेत्र के प्रत्येक शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण के लिए दस-दस कार्यकर्ताओं की टोली बनाई गई हैं। ये टोली शहीदों के परिजनों के साथ 10 अगस्त को सुबह शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर राव तुलाराम शहीद स्मारक पर शहीद सम्मान तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए पहुंचेगी। यात्रा के बारे में बताते हुआ जिला संयोजक ने कहा की इस यात्रा के माध्यम से लोगों में देश भक्ति की भावना जागृत और वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि और शहीद सैनिको के प्रति सम्मान व्यक्त करना  ही मुख्य उद्देश्य रहेगा। वीर कुमार यादव ने कहा की समाज का हर व्यक्ति इसमें शिरकत करे। यात्रा में लहराते तिरंगे अहसास कराएं कि रेवाड़ी में शहीदों के सम्मान में किसी तरह की कमी नहीं आने देंगे। रेवाड़ी समेत पूरा अहीरवाल तो सैनिकों की खान है। यहां से निकले सैनिकों ने देश में अपना परचम लहराया है। हम सबको उन पर गर्व है।
यात्रा के संयोजक जिला कार्यकारिणी सदस्य सुनील मूसेपुर ने कहा की  तिरंगा यात्रा द्वारा देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले शहीदों को सम्मान देना है। उन्होंने कहा कि यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं ही नहीं, अपितु आमजन में भी पूरा जोश और उत्साह है  सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला ने कहा की अहीरवाल की धरती वीरों की भूमि है भाजपा की इस यात्रा द्वारा अहीरवाल के वीरों को नमन करना मतलब अहीरवाल का नाम ऊंचा करना है । जिला अध्यक्ष हुकम  यादव ने कहा की यह यात्रा शहीदों के सम्मान में निकली जा रही है इस यात्रा में उनके सम्मान के लिए सभी को अनुशासन का ध्यान रखना है तथा सभी से आग्रह करते हुए कहा की कोविड़ नियमो का जरूर पालन करे। बैठक में  किसान मोर्चा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रामपाल यादव, राव शिव रतन,रेवाड़ी नगर उपाध्यक्ष श्याम चुग्घ, धारूहेड़ा नगर उपाध्यक्ष, सत्यदेव यादव, पूर्व नगर चैयरमेन विजय राव, पार्षद कुसुम लता, रमेश, मुकेश देवी, जिला उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर,अमित यादव,भूपेंद्र गुप्ता, महाबीर यादव,दलीप शास्त्री,दीपा भारद्वाज, विकास, नितिन गुप्ता, सावन सैनी,  डॉक्टर सुभाष यादव, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष लोकेश, रोशन लाल, डीएम यादव,नीरू भारद्वाज, कमल, शेर सिंह, नरेश, पोहप सिंह, कृष्णा यादव, महेश स्वामी, संजय चौहान, कैलाश जांगिड़,मीनू, सुरेखा, श्याम यादव, विवेक यादव, शोभा वर्मा, नानक चंद खोला सतवीर,अतर सिंह,टीना शर्मा, देवराज, नानक पार्षद,संजय, दीपक ठाकुर, समेत पार्टी के सभी पदाधिकारी मौजूद थे ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education