Rewari News : BMD युथ क्लब धारण व भाजयूमो करेगा 551 फुट तिरँगे और नगाड़ो से तिरँगा यात्रा का अभिनन्दन



भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष व BMD यूथ क्लब संस्थापक अरुण तँवर धारण  ने बताया कि देश के अमर शहीदों के सम्मान में 9 अगस्त को होने वाली भाजपा की तिरँगा यात्रा के स्वागत में गाँव धारण,बहरामपुर भड़ंगी, राजगढ़ व धारण की ढाणी सहित आसपास के सभी युवा व किसान मिलकर तिरँगा यात्रा का अभिनन्दन करँगे भाजपा युवा नेता अरुण तँवर ने बताया कि हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल के मार्गदर्शन में भड़ंगी से राजगढ़ तक ट्रेक्टरों पर नगाड़ो व DJ के साथ 551 फुट तिरँगे को लहराते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष माननीय हुकमचंद यादव युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता, वीरकुमार यादव भाई कुलदीप चौहान के साथ साथ सभी मोर्चा, मंडल अध्यक्ष व भाजपा जिला कार्यकारणी सदस्यों का स्वागत करेंगे।

अरुण तँवर ने आज के दिशानिर्देश व तिरँगा यात्रा की तैयारियों को लेकर सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल से अपनी युवा टीम के साथ चर्चा की और गुलदस्तों के साथ ठाकुर जी की तस्वीर भेँट की ।

इस मौके पर गाँव के राजेश पंच, समाजसेवी कल्याण सिंह, किशनलाल रोहिल्ला, पुरषोत्तम शर्मा, भैरामपुर भड़ंगी से धर्मबीर डांगी, माँ भारती फाउंडेशन के प्रधान सौरव डागर सहित भाजयूमो जिला सचिव अधिनायक गोड़ व मनीष चौहान व राधे चौहान चिराहड़ा रहे मौजूद रहे. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें