Jamtara News:भेदभाव से ऊपर उठकर शांतिपूर्ण वातावरण में चहुमुखी विकास करूंगा

ग्राम समाचार ,जामताड़ा ।केवल जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि राज्य के सभी क्षेत्रों का चौमुखी विकास हो प्रत्येक परिवार समाज को मूलभूत सुविधा उपलब्ध हो इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए राजनीतिक में प्रवेश किया हूं। बुधवार को उक्त बातें
झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने क्षेत्र भ्रमण के क्रम में लोगों से कहा। कहा मेरे निगरानी में जिला मुख्यालय समीप स्थित दुलाडीह में पीसीसी सड़क का निर्माण होगा। ग्रामीणों के बीच में घोषणा करता हूं।मौके पर उपस्थित बाबा ने विधायक को आशीर्वाद देते हुए कहा कि विकास कार्य के विस्तार करने में आप अपने पिता फुरकान साहब से भी आगे जाएंगे। आपके अंदर शांत स्वभाव से काम करने की ललक है। आप एक नेक दिल इंसान हैं। कम समय में जनता को विकास की पटरी पर लाने में आपकी अहम भूमिका रही है।
विधायक ने कहा कि बाबा ने कहा बिना भेदभाव और सबको लेकर चले। आपके पिताजी 30 सालों तक जामताड़ा की सेवा की और आप लगातार जामताड़ा के लोगों की सेवा कर रहे हैं और वह भी बिना भेदभाव के, यह सार्थकता पूर्ण है। सबका सम्मान करना, यह आपकी खूबसूरती को और आपकी निष्ठा को काफी निखरता है।  पुल पुलिया और तालाब सबको दिया जाएगा तो निश्चित तौर पर जामताड़ा में एक नई पहचान बनेगी।

_
Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें