Jamtara News:प्रत्येक जरूरतमंद को आवास उपलब्ध कराने को संकल्पित : वीरेंद्र।

समाज कल्याण कार्यालय जामताड़ा परिसर में अल्पसंख्यक महिला पुरुष के साथ बैठक करते पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल।


 ग्राम समाचार, जामताड़ा।नप जामताड़ा क्षेत्र में कोई भी जरूरतमंद अल्पसंख्यक परिवार प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित नहीं रहे इस निमित्त गांधी मैदान समीप समाज कल्याण कार्यालय परिसर में अल्पसंख्यक महिला पुरुष के साथ नप अध्यक्ष रीना कुमारी, नप पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल ने बैठक की। नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा

कोई भी जरूरतमंद परिवार पीएम आवास के लाभ से वंचित नहीं रहे इसको लेकर प्रत्येक वार्ड एवं मोहल्ला में अभियान चलाकर जरूरतमंद की सूची तैयार की जा रही है। भरमन के क्रम में स्वीकृति प्राप्त लाभुकों को आवास निर्माण गति बढ़ाने को प्रेरित किया जा रहा है।

 बैठक में भारी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के महिला पुरुष उपस्थित थे। नप के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल ने बताया कि नगर पंचायत जामताड़ा ने सभी को आवास उपलब्ध कराने के लिए सभी वार्डों में अल्पसंख्यक भाइयों का बैठक कर समीक्षा कर नगर पंचायत जामताड़ा द्वारा एक अच्छा पहल है,बताया कि सभी को आवास सुनिश्चित हो जो छूट गए हैं वह आवास के लिए आवेदन दें। जो आवेदन दिए हैं वह अगर किसी तरह का कागजात का कमी है तो उसे कार्यालय में जमा कर दें। सबको पीएम आवास मिले यह सुनिश्चित करना समाज और सरकार का दायित्व होता है। इसी दायित्व का निर्वाह नगर पंचायत जामताडा कर रही है मंडल ने सभी से सहयोग करने को कहा एवं सभी को भरोसा दिया कि नगर पंचायत जामताड़ा हर वक्त आपकी सेवा के लिए तत्पर है। मंडल के आश्वासन से उपस्थित लोगों ने हर्ष व्यक्त किया एवं कहां की वीरेंद्र मंडल  हर वक्त जरूरत पडने पर लोगों को सहयोग करने के लिए तत्पर रहते हैं। यहां बिना लेनदेन का नगर पंचायत में सभी को आवास मिल रहा है सरलता से मिल रहा है। नगर पंचायत अध्यक्ष रीना कुमारी एवं वीरेंद्र मंडल  बिना भेदभाव के बिना किसी तुष्टीकरण के सभी को विकास का लाभ पहुंचे यह सुनिश्चित करते हैं। अल्पसंख्यक भाइयों ने मंडल का जोरदार समर्थन किया एवं साथ खड़ा रहने का संकल्प लिया,मौके पर भारी संख्या में नगर के हर वार्ड से अल्पसंख्यक समुदाय के पुरुष महिला सभी उपस्थित थे।

Share on Google Plus

Editor - कौशल औझा, जामताड़ा (झारखंड)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें