Godda news मारवाड़ी युवा मंच गोड्डा ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

 


ग्राम समाचार (गोड्डा)। शनिवार को स्थानीय अग्रसेन भवन गोड्डा में मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा निशुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन किया। 


जिसमें रांची से हड्डी एवं नस रोग के विशेषज्ञ डॉक्टर प्रशांत कुमार मिश्र एवं फिजियोथैरेपिस्ट डॉ सीमा कुमारी अग्रवाल ने लगभग एक सौ से अधिक मरीज की स्वास्थ्य जांच की।


मंच के संयोजक प्रीतम गाडिया ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच समाज सेवा के कार्यों में हमेशा ही अग्रणी भूमिका निभाता आया है। जिसमें कई बार स्वास्थ्य सेवा जैसे कार्यक्रम आयोजित करके स्थानीय लोगों को लाभ दिलवाया गया है ।स्वास्थ शिविर में लगभग 150 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था जिसमें समय अभाव में 120 मरीजों की ही जांच संभव हो पाई बांकी के 30 मरीज को अगले सप्ताह आयोजित होने वाले केंप मे आने को कहा गया है। 

मंच के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल एवं सचिव रवि अग्रवाल ने कहा की मंच समाज सेवा के कार्यो में हमेशा अग्रणी भूमिका निभाते आया है और आगे भी निभाता रहेगा। 



उन्होंने कहा कि मंच ने जिला में पहली एंबुलेंस सेवा दी थी जो अब तक निर्वाध रूप से जारी रही।


मंच के संयोजक प्रीतम गाडिया ने बताया की आज एक गरीब महिला मरीज का केंप में निशुल्क पलास्टर भी करवाया गया। एक महिला का  ट्रामेटिक रिकरेन्ट डिसलोकेसन ऑफ सोल्डर का ईलाज सोल्डर आर्म इम्मोबीलाइजर लगा कर किया गया।

मौके पर मंच के पूर्व अध्यक्ष श्रवण अग्रवाल, मंच सदस्य अमित बजाज,देबाशीष बजाज,पियूष गाडिया,मुकेश गाडिया, प्रकाश अग्रवाल, राकेश अग्रवाल आदी सदस्य उपस्थित थे। 

स्वास्थ्य जांच का लाभ लेने वालो में मनोरमा देवी, अशोक कुमार साह, दुखनी देवी, कंचन देवी, ओम प्रकाश मंडल, किरण देवी, सावित्री देवी, गीता कुमारी, विनोद कुमार गुप्ता के अलावे  दर्जनों लोग शामिल हुए। 

- ग्राम समाचार (गोड्डा)। 

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education