Rewari News : कैप्टन अजय सिंह और विधायक चिरंजीव राव ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस की



रेवाडी। युवा कांग्रेस के संगठन के लिए हो रहे चुनाव के मद्देनजर पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव व रेवाडी विधायक चिरंजीव राव ने अपने निवास स्थान मॉडल टाउन में संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि रेवाडी जिले से अध्यक्ष पद के लिए रजनीकांत यादव बूढपुर का नाम फाइनल किया गया है। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव व विधायक चिरंजीव राव के कार्यकर्ताओं ने रजनीकांत यादव का नाम जिलाध्यक्ष के लिए नियुक्त कर लिया है। चिरंजीव राव ने बताया कि आज 7 जुलाई से मेम्बरशिप शुरू हो चुकी है जोकि आगामी 6 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान कोई भी युवा जिसकी आयु 18 से 35 के बीच में है वह युवा कांग्रेस का सदस्य बन सकता है और अपने मत का प्रयोग कर सकता है। 



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि संगठन न होने से पार्टी का भारी नुक्सान हो रहा है। हमारा लक्ष्य है कि बूथ लेवल तक कार्यकर्ता बनाएं जाएं। संगठन को मजबूत करना ही हमारा लक्ष्य है। हरियाणा प्रदेश कांगे्रस कमेटी भी जल्द ही संगठन का विस्ता करने जा रही है। इसी माह के अंत तक सभी नियुक्तियां हो जाएंगी। 

विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि मौजूदा सरकार और प्रशासन का बहूत बुरा हाल है। रेवाडी के उपायुक्त यशेंद्र सिंह उनका फोन नही उठाते हैं और न ही व्हाटसएप मैसेज का जवाब देते हैं। जनता का प्रतिनिधि होने के नाते जनता के कार्यों के लिए मैं जिला उपायुक्त को फोन करता हूं। जब वो फोन ही नही उठाएगें तो जनता की आवाज और समस्याओं का समाधान मैं कैसे करा पाउंगा। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि वे जिला उपायुक्त की शिकायत विधानसभा अध्यक्ष को करेगें। चिरंजीव राव ने कहा कि शिलान्यास के पत्थर पर भी मेरा नाम नही होता है, मेरा ही नही पूरे प्रदेश में शिलान्यास के पत्थर पर विपक्ष के किसी भी विधायक का नाम नही होता है। इससे पता चलता है मौजूदा सरकार की क्या मानसिकता है। 

इसके अलावा कैप्टेन अजय सिंह यादव ने कहा कि इतनी गर्मी के मौसम में रेवाडी वासियों को पीने का पानी तक नही मिल रहा है। तीन से चार दिन में एक बार पानी आ रहा है। बिजली के बडे-बडे कट लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने बिजली उत्पादन तो करी नही फिर बिजली की किल्लत तो आएगी ही। इसके अलावा महंगाई ने गरीब आदमी की कमर तोड रखी है। पेट्रोल-डीजल से लेकर हर चीज के मूल्यों में आए दिन वृद्धि हो रही है। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें