Rewari News : रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन की नई कार्यकारिणी गठित की गई

रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन  के बोर्ड का भी गठन कर लिया गया जिसमें सदस्यों को विभिन्न पदों देकर जिम्मेदारी तय की गई है. 2021-22 सत्र के लिए जयप्रकाश जेपी चौहान क्लब के प्रधान बने, उप प्रधान का पद डॉ पवन गुप्ता, ज्योति अदलक्खा को सचिव, कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी हरीश मेंदीरत्ता को, जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर मनीष अरोड़ा, सार्जेंट के पद पर देशराज, क्लब ट्रेनर के रूप में अरुण गुप्ता को जिम्मेदारी दी गई. वोकेशनल सर्विस डायरेक्टर की जिम्मेदारी गायत्री शर्मा को कम्युनिटी सर्विस प्रोजेक्ट के लिए दिलीप को डायरेक्टर क्लब सर्विसेज सुरेंद्र राव, इंटरनेशन सर्विस डायरेक्टर की जिम्मेदारी अतुल बत्रा, न्यू जनरेशन सर्विस प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी हरीश अरोड़ा को, डायरेक्टर मेंबरशिप के लिए महेंद्र छाबड़ा, एडिशनल डायरेक्टर कम्युनिटी सर्विस अनिल यादव, साक्षरता मिशन की जिम्मेदारी क्लब की प्रथम महिला रुचि चौहान को, वॉटर सैनिटेशन एंड हाइजीन की जिम्मेदारी ज्योति गुप्ता, कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी की जिम्मेदारी अनुराधा सैनी को, स्किल डेवलपमेंट की जिम्मेदारी नरेश यादव, एडीशनल डायरेक्टर मेंबरशिप जिम्मेदारी नेहा शर्मा, पीआरओ की जिम्मेदारी देशराज और ब्लड कमेटी चेयरमैन अनिल यादव को बनाया गया. 



विदित हो जेपी चौहान पिछले 7 साल से क्लब के मेंबर हैं और समाज सेवा में उनका काफी अच्छा योगदान है जेपी चौहान के पिता उदय सिंह चौहान ने 24 वर्ष भारतीय आर्मी एजुकेशन कोर में तथा हरियाणा शिक्षा विभाग में 10 वर्ष अपनी सेवाएं दी हैं जेपी चौहान मल्टीनेशनल कंपनी में प्लांट हेड के तौर पर कार्यरत कार्यरत है इस साल रेवाड़ी शहर के लिए स्किल सेंटर तथा डायलिसिस सेंटर शुरू करने की पूरी योजना है खास बात यह है कि पहली बार क्लब में 8 महिलाएं शामिल हुई है विदित हो रोटरी क्लब ऑफ रेवाड़ी मेन पिछले काफी समय से सामाजिक गतिविधियों तथा ब्लड डोनेशन कार्यों में सक्रिय रहा है विभिन्न पदाधिकारियों की नियुक्ति पर असिस्टेंट गवर्नर जोन 27 राजकुमार यादव जी तथा जोनल डायरेक्टर डॉ नवीन अदलखा ने सभी को अपनी तरफ से शुभकामनाएं दी.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें