Rewari News : टोक्यो-2020 पैराओलम्पिक खेलों में टेकचंद के चयनित होने पर डीसी व एसडीएम ने दी शुभकामनाएं

रेवाड़ी, 7 जुलाई। पैराओलम्पिक टोक्यो-2020 खेलों में पैरा ओलम्पिक कमेटी ऑफ इंडिया द्वारा पैरा एथलेटिक्स बावल निवासी टेकचंद को जेवेलियन के लिए चयनित होने पर डीसी यशेन्द्र सिंह ने टेकचंद को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि टेकचंद पैराओलम्पिक में मेडल जीतकर लौटेगें। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है।



टेकचंद ने आज जिला सचिवालय में उपायुक्त यशेन्द्र सिंह से मुलाकात की और खेलों के बारे में चर्चा की। यहां यह भी बतां दे कि टोक्यो-2020 पैराओलम्पिक खेलों के लिए चयनित 25 ऐथटिट्स देश के लिए प्रतिनिधित्व करेंगें जिसमें 11 ऐथलिट्स हरियाणा से संबंधित है, जिसमें जिला के टेकचंद भी शामिल है। इसी क्रम में आज राव तुलाराम स्टेडियम रेवाडी में टेकचंद के सम्मान में खेल विभाग द्वारा कार्यक्रम रखा गया जिसमें एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव ने टेकचंद को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया व उनको शुभकामनाएं दी तथा राव तुलाराम स्टेडियम में पौधारोपण किया। 

इस अवसर पर जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी सुदेश कुमार, कोच चरण सिंह भी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें