expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : मंत्री डॉ बनवारी लाल ने निर्माणाधीन मिनी सचिवालय बावल व आरओबी का किया निरीक्षण

रेवाड़ी, 17 जुलाई । सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने आज बावल में निर्माणाधीन उपमंडल सचिवालय बावल, रेलवे लाइन पर बन रहे आरओबी का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों से चल रहे विकास कार्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा अधिकारियों को कार्य को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। सहकारिता मंत्री ने इस दौरान अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माणाधीन कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएं।



डॉ बनवारी लाल ने रेलवे रोड पर निर्माणाधीन आरओबी के कार्य का जायजा लेते हुए कहा कि इस कार्य को पूरा भी शीघ्र पूरा कराया जाये। उन्होंने कहा कि तेज गति से काम करके आरओबी के कार्य को जल्द से जल्द पूरा करें ताकि लोगों को परेशानी न हो। उन्होंने पुल के नीचे बनाए जा रहे अंडरपास में लाईट और बारिश के पानी की निकासी के भी समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिए। सहकारिता मंत्री ने निर्माणाधीन उपमंडल सचिवालय का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि उपमंडल सचिवालय में सभी सुविधाओं के साथ आम लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो इसके लिए पूरी व्यवस्थाएं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाएं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के निवास के निर्माण स्थल का भी निरीक्षण किया तथा खाली रहने वाली जमीन पर पौधारोपण करवाने के निर्देश भी दिए ताकि परिसर हरा-भरा बन सके। इस अवसर पर एसडीम बावल संजीव कुमार, तहसीलदार मनमोहन, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता सचिन भाटी, जेई  दलबीर सिंह, मंडल अध्यक्ष अमरजीत सिंह, पूर्व चेयरमैन अमर सिंह महलावत,भाजपा जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा, युवा मंडल अध्यक्ष महेश कुमार, कृष्ण चिराहाड़ा व उदय महलावत सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें