Rewari News : सडक़ सुरक्षा समिति की वेबिनार के माध्यम से हुई समीक्षा बैठक

 


रेवाड़ी 30 जुलाई। डीसी यशेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार सचिव क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण गजेन्द्र सिंह ने आज वेबिनार के माध्यम से सडक़ सुरक्षा समिति की बैठक की समीक्षा की।
सचिव आरटीए गजेन्द्र सिंह ने कहा कि बरसात के दिनों में सडक़ दुर्घटनाओं को रोकने के लिए गड्ढों को तुरंत भरा जाए। उन्होंने सम्बंधित विभाग को अपने-अपने क्षेत्र की सडक़ों की मरम्मत के कार्य को तेजी से करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सडक़ में गड्ढा होने के कारण कई बार सडक़ दुर्घटना में लोगों की जान चली जाती है। उन्होंने कहा कि जिस परिवार के सदस्य के साथ घटना घटित होती है उस परिवार पर क्या बीतती है इसका अंदाजा किसी को नहीं होता।
आरटीए सचिव गजेन्द्र सिंह कहा कि धारूहेड़ा सर्विस लाईन, भाड़ावास रेलवे फाटक के पास गहरे गड्ढे, मसानी ब्रिज के ऊपर लाईट, साबन चौक व असाही इंडिया चौक बावल चौक सर्विस लाइन के गड्ढे जल्दी भरना, नाईवाली ब्रिज के नीचे रोड रिपेयरिंग करना तथा पिछली मीटिंग के अधूरे कार्यों को शीघ्रता से पूरा करने के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
बैठक में एसडीएम संजीव कुमार ने साबन कट व असाही इंडिया के पास सर्विस रोड के गड्ढो की मरम्मत करने के लिए कहा।
ऑनलाइन वेबिनार बैठक में एसडीएम कोसली होशियार सिंह, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता सचिन भाटी, एनएचएआई के हरिसिंह, योगेश पाठक व सडक़ सुरक्षा समिति सदस्य रमेश वशिष्ठ उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें