Rewari News : आकाश ज्वैलर शोरूम पर चोरी की वारदात, चोरों ने लाखो रुपये के समान पर हाथ साफ किया

ग्राम समाचार न्यूज : प्रदेश में चोरों के हौसले बुलंद नजर आ रहे यही कारण है कि आये दिन चोरी की घटनाये सामने आ रही है। ताज़ा मामला रेवाड़ी से सामने आया है जहां शहर के कटला बाजार स्थित आकाश ज्वैलर शोरूम के चोरो ने ताले तोड़कर लाखो रुपए के सामान पर हाथ साफ कर लिया। चोरो ने शटर का ताला तोड़कर बड़ी आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना रात्रि करीब दो बजे की है चौकीदार ने फ़ोन कर शोरूम मालिक को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर शोरूम मालिक मौके पर पहुंचा और पुलिस को भी सूचना दी गई। हालाँकि यह घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। चोरो ने कैमरे की डीवीआर तोड़कर साथ ले जाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके। चोर अपने साथ तोड़ने के औजार छीनी हथौड़ी और साबल लेकर आये थे जो वहीं छोड़कर फरार हो गए। चोरो ने शोरूम के पास स्थित एक पैडे के ताले भी तोड़ दिए जिसमे छिपकर उन्होंने आसानी से इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित दुकानदार की माने तो अभी चोरी का आंकलन नहीं किया गया है काउंटर में रखे चांदी के आभूषण चोरी हुए है। तीन से चार लाख रुपए तक का सामान चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। फ़िलहाल भाड़ावास गेट चौकी पुलिस और एफएसएल टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। बड़ी बात यह है कि पुलिस चौकी से महज सौ मीटर दूर यहाँ वारदात हुई है। पुलिस इस मामले पर अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। 



जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के आर्य समाज रोड स्थित तेलीवाड़ा कटला बाजार में एक ज्वेलरी शोरूम पर रात के समय सेंध लगाकर चोरो ने काउंटर में रखे लाखो रुपए के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया। शोरूम मालिक आकाश सोनी और जयकिशन की माने तो हर रोज़ की भांति बीती शाम भी वह अपने शोरूम को बढ़ाकर गए थे रात्रि को करीब ढाई बजे चौकीदार का फोन आया और दुकान के ताले टूटने की सूचना दी। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और नज़ारा देखकर उनके पैरो तले से जमीन खिसक गई। शटर के दोनों ताले टूटे हुए थे और अंदर काउंटर में रखा सारा सामान गायब था। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच की। सुबह एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया। वहीं बीच बाजार में चोरी की इतनी बड़ी वारदात से व्यापारी सकते में है। आर्य समाज रोड एसोसिएशन के प्रधान जितेंद्र अग्रवाल ने जल्द ही चोरों को पकड़ने और बाजार में रात्रि पुलिस गस्त बढ़ाने और चौकीदार की संख्या बढ़ाने की मांग की है।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education