Rewari News : नशीला पदार्थ बेचने मामले में एक आरोपी को किया गिरफतार, आरोपी के कब्जा से 60 ग्रांम 800 मिलीग्रांम गांजापती की बरामद

थाना रामपुरा के अन्तर्गत स्थित गांव भाडावास चौकी पुलिस ने नशीला पदार्थ बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 60ग्रांम 800 मिली ग्रांम गांजा बरामद किया है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान रेवाडी जिला के गांव बधराना निवासी जयबीर उर्फ पिन्टू के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को गस्त के दोरान बस अड्डा बधराना के पास एक अधेड उम्र का व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया जो एकदम पुलिस पार्टी को देखकर वंहा पर बनी प्याऊ के पास तेज तेज कदमो से वापिस चलने लग गया तथा जेब से एक पोलीथीन निकालकर फैंक दि । तब पुलिस ने शक के आधार पर उस शक्स को काबू करके उसका नाम पता पुछा तो उसने अपना नाम जयबीर उर्फ पिन्टू पुत्र ईश्वर सिंह निवासी बधराना जिला रेवाडी बतलाया तथा फेकी हुई पोलीथीन को उठाकर चैक किया तो उसमे कुल 60 ग्रांम 800 मिलीग्रांम गांजा पती बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना रामपुरा मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है

चाकू से हमला करके मोटरसाईकिल छीनने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने चाकू से हमला करके मोटरसाईकिल छीनने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाडी जिला के माजरा श्योराज निवासी रविन्द्र उर्फ कार्तिक के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता लाजपत पुत्र बलबीर सिंह निवासी कालका रेवाड़ी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं दिल्ली इन्कमटैक्स पीसी आईटी मे कोंट्रेक्ट पर एमटीएस पद पर कार्यरत हूं। गत 28 जून को मैं अपनी मोटरसाईकिल पर सवार होकर ड्यूटी करके गाँव आ रहा था। शाम के समय जब मै अपने गांव की सीमा में कालका-संगवाडी रोड पर पहुचा तो एक स्कुटी पर दो लडके सवार होकर हमारे गांव कालका की तरफ से आए और मेरी मोटरसाईकिल के आगे स्कुटी लगाकर मुझे धक्का दिया। इसके बाद वो मेरी मोटरसाईकिल छीनने लगे। जब मैने इसका विरोध किया तो स्कुटी पर पीछे बैठे व्यक्ति ने अपने हाथ मे लिये हुये चाकू से मुझपर वार किया जिससे घायल होकर मैं मौके पर ही गिर गया इसके बाद उनमे से एक लड़का मेरी मोटरसाईकिल छीनकर भाग गया तथा दूसरा स्कूटी पर सवार होकर भाग गया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपियों का पता लगाकर एक आरोपी धीरज उर्फ अमन निवासी मांढैया को 05 जुलाई को गिरफतार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। रिमाण्ड के दौरान पुछताछ मे साथी आरोपी रविन्द्र उर्फ कार्तिक निवासी माजरा श्योराज का नाम सामने आने पर पुलिस ने मामले मे कार्यवाही करते हुए दुसरे साथी आरोपी रविन्द्र उर्फ कार्तिक पुत्र राकेश कुमार निवासी माजरा श्योराज जिला रेवाडी को कल गिरफतार कर लिया है। आरोपियो के कब्जा से वारदात मे प्रयोग कि गई स्कूटि व चाकू भी बरामद कर लिया है।

 

 

एक उद्धोषित अपराधी( बेल जम्पर) गिरफतार-


सीआई रेवाडी के अन्तर्गत स्थित पि.ओ. स्टाफ ने उद्धोषित अपराधियो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक बेल जम्पर अपराधी को गिरफतार किया है।

गिरफतार किए गए बेल जम्पर अपराधी की पहचान जिला नूंह( मेवात) मे  तावडू के पटेल नगर वार्ड न. 09 निवासी बाबू पुत्र गजराज के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि थाना धारुहेडा मे दर्ज चोरी के मुकद्मे मे उक्त आरोपी सलिंप्त रहा था। जो अदालत से सुनवाई के दोरान आरोपी गैरहाजिर होने पर माननीय अदालत के आदेशानुसार आरोपी को उद्धोषित अपराधी धोषित किया गया था। माननीय अदालत के आदेशानुसार पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाना धारुहेडा मे अलग से एक ओर मुकद्मा भी दर्ज किया गया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें