Rewari News : बढ़ती महंगाई से जनता बेहाल, घर-घर जाकर वेक्सीन लगाने की व्यवस्था करे सरकार :: रजवन्त डहीनवाल

इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा कि आज जिस प्रकार से हरियाणा राजनीति हालात बने हुए है उससे लगता नही हैं कि प्रदेश में बीजेपी जेजेपी गठबंधन की सरकार ज्यादा दिन चलेगी। डीजल- पेट्रोल, रसोई गैस, में हो रही बढ़ोतरी व बढ़ती महंगाई ओर घटती कमाई ने जनता की कमर तोड़ने का काम किया है। वही कोरोना महामारी से भी जनता पूरी तरह टूट चुकी है । जबकि सरकार न तो महंगाई पर लगाम लग सकी न कोरोना महामारी को पर। 



जिसके कारण प्रदेश की जनता पूरी तरह से इस सरकार से परेशान हैं ओर किसी न किसी बहाने अपना विरोध दर्ज करा रही है वही मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस आज गायब है जो न अपनी जिम्मेदारी समझ रही, न निभा रहा। बल्कि कही न कही सरकार की नाकामियों पर पर्दा डालने का काम कर रही है या फिर अपनी निजी वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसके लिए नेता प्रतिपक्ष  अपने को या अपने बेटे  को प्रदेश अध्यक्ष बनवाना चाहते है। लेकिन जनता की क्या समस्या है। उनकी अनदेखी कर रहे है। इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि इनेलो सुप्रीमो के जेल से रिहा होकर आना अब इनेलो पार्टी व प्रदेश को एक नई दिशा प्रदान करेगा। क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला के आने से जहाँ पार्टी का संगठन मजबूत होगा वही जनता को भी उम्मीद की नई किरण मिलेगी। एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने कहा कि आज भी वेक्सीन के लिए दर दर भटकना पड़ रहा हैं कम्पनी में काम करने वालों से वेक्सीन रिपोर्ट मांगी जाती है लेकिन सरकार की अव्यवस्था के कारण उनको वेक्सीन नही लग पा रही जिसकी वजह से वो अपने काम पर नही जा पा रहे । वैक्सीन की कमी आज जिस प्रकार नजर आ रही है वो कही न कही तीसरी लहर को जल्दी बुलावा दिया जा रहा है क्योंकि आज तक सरकारी कर्मचारियों को ही पूरी तरह से वैक्सीन नही लग पाई है तो आम जनता की क्या हालत होगी। आज जिस प्रकार का माहौल है उसको देखते हुए घर घर जाकर लोगो को वेक्सीन लगवाने के प्रबंध सरकार को तुरंत करना चाहिए ताकि अनावश्यक  रूप से जनता घरो से बाहर न निकल पाए व तीसरी लहर के आने तक हर व्यक्ति को वेक्सीन लग जाये ताकि उस लहर का प्रभाव कम से कम हो और लोगो का जीवन सुरक्षित हो सके।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education