Rewari News : हरियाणा रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन की पहली बैठक आयोजित हुई

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : हरियाणा रोडवेज मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन रजिस्टर्ड  नंबर -1767 की मीटिंग बस स्टैंड परिसर में हुई जिसमें  रेवाड़ी डिपो के प्रधान अभिलाष यादव ने बताया कि रेवाड़ी डिपो में राज्य कार्यकारिणी की अध्यक्षता में मीटिंग हुई। इसमे सर्वसमिति से प्रधान व उपप्रधान, सचिव, सहसचिव, कैशियर, ऑडिटर प्रेस सचिव का चुनाव करवाया गया। 



आज डिपो प्रधान अभिलाष यादव और सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सभी मिनिस्टीरियल स्टाफ एवं डिपो के सभी कर्मचारियों का हार्दिक धन्यवाद किया व आभार व्यक्त किया। और उन्होंने बताया कि मिनिस्टीरियल स्टाफ की जो भी निलम्बित मांगे चाहे वो डिपो स्तर की हो या राज्य स्तर की हो, इस विषय मे डिपो प्रधान ने विशेष रूप से जोर देकर कहा कि वो कर्मचारियों के कार्यों का तथा विभाग के कार्यों को पूर्ण ईमानदारी व निष्ठा पूर्वक निभाने का कार्य करेंगे। जो कि डिपो स्तर पर की मांगों को सीघ्र ही लागू करवाया जाएगा। मुख्यालय स्तर की जो लंबे समय से जो पदोन्नति नही की जा रही जिस प्रकार सहायक जूनियर ऑडिटर, अकाउंटेंट, की जल्दी से जल्दी मुख्यालय स्तर पर बात करके करवाई जाएगी। महामारी के दौरान कोरोना काल में हरियाणा रोडवेज के समस्त कर्मचारियों ने ऊनी जान की परवाह न करके पूरी निष्ठावान से अपना काम किया, उन सभी कर्मचारियों का हम धन्यवाद करते हैं। इसके साथ ही सरकार से मांग करते हैं जो इस कोरोना काल ने जिन कर्मचारियों ने अपने काम के दौरान अपनी जान गवाई है उनके परिवार को अन्य विभाग की तरह इनको भी 50 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए।

इस मौके पर डिपो के उपप्रधान चंद्र प्रकाश यादव, सचिव चिराग यादव, कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश, सहसचिव फतेह सिंह, ऑडिटर कुलदीप जैलदार, प्रेस प्रवक्ता सुधीर यादव, प्रेम मैडम,  नितू मैडम, स्टेनो लालचंद, स्टेनो टाइपिस्ट परमजीत, प्रेम सिंह,परविन्द्र, संदीप कुमार, सुमंत यादव सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें