Rewari News : SDM बावल ने उपमंडल में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत के निर्देश दिए

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी 31 जुलाई । उपमण्डल अधिकारी ना. बावल  संजीव कुमार  की अध्यक्षता में मासिक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें बावल उप मंडल के अंतर्गत बरसात के दौरान क्षति ग्रस्त सड़कों के बारे में लोक निर्माण विभाग, एन. एच. ए. आई. व सचिव नगर पालिका बावल  को मानसून के दौरान खंडोडा-- भाड़ावास रेवाड़ी मार्ग , एन.एच. 48 की सर्विस लेन साबन चौक, असाही इंडिया फ्लाईओवर के नीचे व आसलवास फ्लाईओवर के नीचे जयपुर से दिल्ली की ओर सर्विस रोड कि जल्द से जल्द मरम्मत करवाने के दिशा निर्देश दिए गये , सम्बंधित  विभाग के अधिकारियों ने इस मरम्मत   कार्य को जल्दी पूरा करने का आश्वासन दिया। सचिव नगर पालिका, जन स्वास्थ्य विभाग व पंचायत विभाग के अधिकारियों को नगर पालिका बावल के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों व गॉंवों में जलभराव ना हो इसके लिए उन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए व जहां पर भी सड़क पर गड्ढे हैं उनको अति शीघ्र मरम्मत करवाएं। नायब तहसीलदार बावल को बीते दिनों  जिन क्षेत्रों में राजस्थान से पानी आया था वहां पर फसल के नुकसान का आकलन करने के निर्देश दिए । बिजली विभाग को जल्द से जल्द ही सी. एच. सी. बावल को हॉट लाइन से जोड़ने के दिशा निर्देश दिए। इस बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देश दिये कि उनको जो पौधारोपण का लक्ष्य दिया गया है उस लक्ष्य को पूरा करने के लिए  ज्यादा से ज़्यादा पौधे लगाएं। 

इस बैठक में उप पुलिस अधीक्षक बावल राजेश, एस.एच.ओ. कसौला, रवि, नायब तहसीलदार बावल प्रेम, वन रेंज अधिकारी डॉ. इंद्रजीत, नंदलाल उप मंडल अभियंता जन स्वास्थ्य विभाग, समय पाल सचिव नगर पालिका बावल, धर्मपाल  एसईपीओ  व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें