Jamtara News: पारा शिक्षक अंदोलन की राह पर

25 जुलाई को प्रखंड स्तरीय एवं 1 अगस्त को जिला कमिटी की होगी बैठक, सत्ता धारी मंत्रियों एवं विधायकों को अपनी भावना से कराना है अवगत

ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट जामताड़ा:


एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह जिला अध्यक्ष निलाम्बर मंडल ने ब्यान जारी कर कहा  एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा राज्य इकाई रांची के निर्देशानुसार 25 जुलाई 2021 प्रखंड स्तरीय बैठक एवं 1 अगस्त 2021को जिला स्तरीय बैठक करना है। साथ ही अपने क्षेत्र के सत्ताधारी विधायक एवं मंत्रियो को पारा शिक्षको की भावना से अवगत कराना है।बैठक में यह रणनीति भी बनाना है कि आगे किस प्रकार का आंदोलन किया जाए। क्योंकि सरकार के द्वारा पारा शिक्षको के स्थायीकरण वेतनमान एवं अन्य मांग की प्रक्रिया मैं अब देर किया जा रहा है। हमसबों को लगा था यह सरकार मे आंदोलन करने की जरूरत नही पडेगी, किन्तु धीरे  धीरे सबों का धैर्य का बांध टूट रहा है। आशा और भरोसा आखिर कब तक रखा जाए। समय तय सीमा सब पार हो चुका है इसलिए जामताड़ा जिले के सभी प्रखंडों के सक्रियअगुआ  साथियों से कहना है अपने अपने स्तर से प्रखंड स्तरीय बैठक करने एवं आगे की रणनीति बनाने की प्रक्रिया शुरू की जाए।फिलहाल 15अगस्त तक सरकार राज्य के 65000 हजार पारा शिक्षको के निमित्त वेतनमान नियमावली पारित  करे एवं चुनाव पूर्व किया वादा पूरा करे।अन्यथा बाध्य होकर एक बार फिर उग्र आंदोलन शुरू होगा। इसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी हैं। 

Share on Google Plus

Editor - विवेक, जामताड़ा (झारखंड).

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें