Gurugram News : पटौदी में हिंदू संगठनों द्वारा लव-जिहाद, धर्मांतरण व जनसंख्या कानून को लेकर महापंचायत हुई

ग्राम समाचार न्यूज़ : गुरुग्राम : पटौदी के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में हिंदू संगठनों द्वारा लव जिहाद धर्मांतरण और जनसंख्या कानून को लेकर एक महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें दूरदराज से धार्मिक वक्ताओं के अलावा साधु-संतों ने पहुंचकर अपने ओजस्वी भाषण से पटौदी का माहौल गरमा दिया । 

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अमु ने सैफ अली खान के घर में ही सैफ अली को लताड़ लगाई और कहा कि अगर हिंदू समाज जाग गया तो ना तैमूर होगा ना ही औरंगजेब होगा और ना ही कोई बाबर होगा । साथ ही उन्होंने कहा कि जब हम सम्मान करना जानते हैं तो तैमूर की मम्मी का विरोध भी करना जानते हैं । यह जो लव जिहाद का मामला है यह शर्मिला टैगोर के समय से चला आ रहा है इन लोगों का सम्मान करना बंद कर दो ।

सूरजपाल अम्मू ने एआईआईएम के नेता ओवैस उद्दीन ओवैसी को लताड़ते हुए कहा अपने छोटे भाई का पजामा पहन कर के बड़ी-बड़ी बातें करने आ जाता है वही सुशील गिरी महाराज ने भी अपने विचार रखे ।

पटौदी महापंचायत में प्रस्ताव रखा गया जिसमें 7 बिंदुओं को लेकर जनता ने मुहर लगाई :

1-लोभ लालच ,भय, छल कपट और धोखे से किए गए धर्मांतरण पर रोक लगाई जाए ।

2-मेवात में हिंदू पलायन रोकने के लिए हिंदू धर्म रक्षा मंच हरियाणा सरकार से तुरंत कार्रवाई की मांग करता है ताकि मेवात को दूसरा कश्मीर बनाने से रोका जा सके ।

3-प्रतिबंध लगाया जाए । गौ रक्षकों को सुरक्षा व हथियार प्रदान किए जाएं । इनके लिए एक करोड़ का बीमा व परिवार को स्थाई आयकर नियम बनाया जाए । 

4-लव जिहाद के नाम पर बेटियों का अपहरण, शारीरिक शोषण, उत्पीड़न तथा जमीन जिहाद, व्यापार और मस्जिदों का अवैध निर्माण रोका जाए और अवैध खातों की जांच करें. जनसंख्या नियंत्रण कानून अति शीघ्र लाया जाए ।

5- अवैध निवास आवागमन पर तुरंत रोक लगे व स्थानीय प्रशासन कार्रवाई करें ।

6-प्रत्येक गांव में नगर में हिंदू रक्षक टोलियां बने ।

7- गांव में नगरों के नाम थाने हिंदू नाम पर रखे जाएं । इसके लिए हरियाणा सरकार तुरंत कार्यवाही करें ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें