चांदन न्यूज: चांदन वीडियो दुर्गाशंकर की स्थानांतरित के उपलक्ष में विदाई समारोह आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि विगत 30 जून को चुनाव आयोग के निर्देश पर बिहार के सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को अस्थांतरित की गई थी। जिसे लेकर प्रखंड के तत्कालीन बीडीओ दुर्गा शंकर को चकाई प्रखंड का विडियो बनाया गया। वहीं स्थानांतरण के बाद जहां उनके स्थान पर राकेश कुमार नए प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में योगदान कर चुके हैं। जिसे देखते हुए शुक्रवार को आईटी भवन के सभागार कक्ष में विडियो दुर्गाशंकर को भावभीनी विदाई समारोह आयोजित की गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि के अलावे ग्रामीण और प्रखंड  औऱ अंचल सहित सभी कार्यालय के कर्मी 

उपस्थिति होकर वर्तमान वीडियो राकेश कुमार एवं पूर्व वीडियो दुर्गाशंकर को गुलदस्ता से सम्मानित कर बुके भेंट किये । उपस्थित प्रखंड कर्मियों के साथ जनप्रतिनिधियों ने वीडियो दुर्गाशंकर के तीन साल की कार्य काल में विकास कार्यों की सराहना किया गया। साथ में उन्हें एक अभिभावक के तौर पर याद करने की बात कही है।वहीं कुछ पंचायत प्रतिनिधियों ने खास कर  प्रमुख  रवीश कुमार द्वारा कोरोना काल में बीडीओ दुर्गा शंकर के कार्यों की सराहना करते हुए प्रखंड के विकास में महत्वपूर्ण योगदान करने की बात कही। बीडीओ दुर्गा शंकर ने भी कहा कि इस प्रखंड में उन्हें जो सम्मान मिला है ,वह जीवन भर याद रखने योग्य है। यहां के लोग और प्रतिनिधियों से मिले सम्मान एक यादगार के तौर रहेंगे।उन्होंने आशा व्यक्त किया कि नए बीडीओ राकेश कुमार द्वारा भी प्रखंड को सजाने, और संभालने में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। वहीं चांदन सिओ प्रशांत शांडिल्य ने कहा की विगत 2020 से 2021 के कोरोना काल के दौरान वीडियो दुर्गाशंकर से बहुत कुछ सीख मिली जो जितनी ब्यां करेंगे वह भी कम पड़ेगी। क्षेत्र की  विकास के कार्य में एक अभिभावक के रूप में सहयोग प्राप्त मिला। मैं आत्मनिर्भर होकर कदम पे कदम मिलाकर विकास कार्यों में सफलता हासिल किया।

इस अवसर पर नए बीडीओ राकेश कुमार पूर्व प्रमुख रवीश कुमार सीओ प्रशांत शांडिल्य,कल्याण पदाधिकारी भोला प्रसाद ,हरिमोहन मुखिया छोटन मंडल जदयू के रजत सिंहा सहित सभी प्रखंड और अंचल के कर्मी उपस्थित होकर बीडीओ दुर्गाशंकर को अंग वस्त्र और फूल माला के साथ गुलदस्ता देकर  विदाई समारोह का समापन किया गया। इस प्यार भरा विदाई समारोह आयोजन देख वीडियो दुर्गा शंकर गौरवान्वित महसूस किए। इस विदाई समारोह की संचालन सहकारिता पदाधिकारी राकेश रंजन कर रहे थे जिसमें अतिथि के रूप में सीडीपी बंदना दास, पंचायती राज्य पदाधिकारी हरिमोहन कुमार कल्याण पदाधिकारी भोला दास महिला ‌पशु चिकित्सक प्रभारी दीपशिखा, पूर्व प्रमुख पलटन यादव एवं मुखिया प्रतिनिधि के साथ-साथ दर्जनों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education