चांदन न्यूज: सगे भाइयों में बंटवारा नहीं होने के कारण मारपीट का मामला दर्ज

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र के दुरगनिया निवासी प्रवीण कुमार यादव पिता राजेंद्र प्रसाद यादव के द्वारा अपने ही सगे भाई भतीजे के विरुद्ध मारपीट करने का आरोप लगाकर कार्रवाई करने की गुहार लगाने की मामला प्रकाश में आया। आवेदन में लिखे गए बयान में बताया गया कि 12 जुलाई शाम करीब 5:00 बजे मेरे ही पिताजी राजेंद्र प्रसाद यादव पिता स्वर्गीय बागरीत यादव एवं भाई गणेश यादव व भतीजा विवेकानंद यादव पिता गणेश यादव साथ में मेरे भाई का साला कसई निवासी श्याम सुंदर यादव पिता दिनेश्वर यादव इत्यादि लोग मेरे घर पर आकर जबरदस्ती मेरे पत्नी एवं नातनी के साथ गाली गलौज के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए ईट पत्थर चलाने लगा जहां बीच-बचाव करने के 

क्रम में भाई गणेश यादव के द्वारा फेंके गए पत्थर से मेरे गाल पर लगी जिस से चोटिल होकर खुन बहने लगा। खून देख उपरोक्त लिखे सभी व्यक्ति कहने लगा कि तुम लोग इस घर से निकल जाओ नहीं तो जान मार कर फेंक देंगे। झगड़ा का मेन उद्देश्य है कि मेरे पिताजी बड़े भाई के साथ मिलकर रहते हैं और भाई कहीं इशारों पर इस तरह की घटना अंजाम मिल कर दिए जाते हैं जबकि जमीन संबंधित कई बार पंचायती कर बंटवारा कर ली गई है। जिसे लेकर चांदन थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया। इस संबंध में चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि घटना की जांच की गई जांच की सत्यता पाने पर उपरोक्त लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर ली गई है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें