चांदन न्यूज: भूमि संबंधी विवाद को लेकर जिला मुख्यालय के आदेश पर थाने में लगी जनता दरबार

ग्राम समाचार,चांदन,बाँका। जिलाधिकारी सुहर्ष भगत एवं पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर प्रत्येक शनिवार की तरह 24 जुलाई 2021 को भूमि संबंधी विवाद को लेकर चांदन थाना परिसर में एस आई सतीश पंजियारा की अध्यक्षता में सिओ प्रशांत शांडिल्य की उपस्थिति में शिविर आयोजन कर जनता दरबार लगाया गया। जिसमें कुल छह मामला सामने आया जिसकी जांच करते हुए चार मामले को निष्पादन किया गया बाकी बचे दो मामले को नोटिस जारी करते हुए अगले शिविर में उपस्थित होने को कहा गया। वहीं आनंदपुर ओपी भैरोगंज में परिसर में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार की अध्यक्षता में भी छः 

मामला आया जहां कड़ी मशक्कत के बाद सिओ प्रशांत शांडिल्य के द्वारा चार मामले निपटाए गए और दो मामले पर नोटिस जारी किया गया। इसी तरह सूइया थाना परिसर में थाना अध्यक्ष देवेंद्र कुमार राय की अध्यक्षता में सात मामले को देखा गया जिसमें चार मामले को निष्पादन कर दिया गया बाकी बचे तीन मामले को संज्ञान में लेते हुए नोटिस जारी कर दिया गया।बाकी बचे आवेदन को कर्मचारी द्वारा जांच कर अगले आदेश पर जनता दरबार में प्रस्तुत करने का आदेश दिया गया। इस मौके पर चांदन से जयकांत राय ,विनोद राय,विकास कुमार इत्यादि एवं आनंदपुर ओपी परिसर में सच्चिदानंद राय, मुचकुन्द राय, गुलो यादव इत्यादि के साथ दर्जनों रैयत उपस्थित थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें