चांदन न्यूज: दारू पीकर उत्पात मचा रहे स्टैंड पर दो शराबी आपस में भिड़े

ग्राम समाचार,चांदन,बाँका। ज्ञात हो कि बिहार सरकार द्वारा शराब पीने वाले एवं बेचने वाले पर पूर्ण पाबंदी लगाई गई है। इस आदेश को सफल बनाने में पुलिस लगातार सघन जांच अभियान के तहत शराबियों एवं शराब कारोबारियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल कर तो रही है। लेकिन कुछ शराबी ऐसे भी हैं जो पुलिस को आंखों में धूल झोंक कर दिनदहाड़े शराब पीकर चौक चौराहे पर उत्पात मचाने में पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा एक एक नजारा बुधवार को चांदन बस स्टैंड पर देखने को मिला जहां दो शराबी आपस मे ही भीड़ गए। औऱ सब स्टैंड के लोगो को कई धंटे तक यह नजारा देखने को मिला। पहले तो दोनों शराबी आने जाने वाले 

राहगीरों औऱ बस स्टैंड पर खड़े यात्री के साथ दादागिरी दिखाते रहे।गाली गलौज के कारण कई यात्री किसी दुकान में जाकर छिप गए।जबकि कुछ वहां से चले गए। हद तो तब देखी गई जब दोनों शराबी आपस में भीड़ कर लहूलुहान हो गया। इसके बाद कुछ लोगो ने इसकी सूचना थाना को भी दे दिया। लेकिन थाना के गश्ती वाहन देखते ही दोनों शराबी का होश उड़ गये, वहां से फरार हो गया। बताया जाता है कि दोनों शराबी बस स्टैंड पर वाहन की बुकिंग करने का काम करते हैं ।और दोनों के बीच बराबर इस प्रकार का विवाद होता है ।लेकिन पहली बार स्थानीय लोगों और यात्रियों के साथ किस प्रकार का दुर्व्यवहार हुआ है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें