Rewari News : संजय शर्मा ने शहर के मुख्य पार्को, शमशान घाट, गली मोहल्लों व धार्मिक स्थलों को किया सेनेटाइज

रेवाड़ी का प्रशासन और नगर परिषद् परिषद् कोरोना काल में अपनी जिम्मेदारी भूल गई हो लेकिन एक सामाजिक कार्यकर्त्ता इस कोरोना महामारी के समय में अपना कर्तव्य बखूबी निभा रहे है। सामाजिक कार्यकर्त्ता नई बस्ती निवासी संजय शर्मा ने पिछले वर्ष भी कोरोना के समय सेनेटाइज अभियान चलाया था और  दूसरी लहर में भी यह अभियान लगातार जारी है। 



कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए दूसरी लहर में भी समाजसेवी संजय शर्मा का रेवाड़ी शहर में सेनेटाइज अभियान बदस्तूर जारी है। इसी क्रम में उन्होंने रेवाड़ी शहर के कोरोना पीड़ितों के घरों के अलावा शहर के मुख पार्को राव तुलाराम पार्क,नेहरू पार्क महाराणा प्रताप चौक, स्वर्ण जयंती पार्क मॉडल टाऊन, सुभाष चन्द्र बोस पार्क भाड़ावास चौक व शमशान घाट स्वर्ग आश्रम दिल्ली रोड़, मोक्षधाम सोलाराही, स्वर्ग द्वार घड़ी बोलनी रोड़, मोक्षद्वार पुराना बिजली घर, मुक्तिधाम कंकरवाली, ईसाई समुदाय के अजयनगर स्तिथ कब्रिस्तान व मोहल्ला शास्त्रीनगर, भजन का बाग़, रामसरोवर, कृष्णपुरा अलमस्त मंदिर इत्यादि को पर्याप्त मात्रा में सेनेटाइज  किया। 



लोगों को कोरोना से बचाव हेतु सावधानी बरतने के लिए घरों से बाहर किसी से भी बात करते समय मुँह पर मास्क पहनने, घरों में प्रवेश करने पर साबुन से अच्छी तरह से हाथ धोने, कोरोना पोसिटिव होने पर किसी भी तरह से नहीं घबराने,अपने हौसले बुलंद रखने व किसी भी कोविड संक्रमित व्यक्ति से किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं करने के लिए जागरूक भी किया। इस मुहिम में समाजसेवी लाला भाई बासितबराय, पवन सैनी बल्लुवाड़ा, गम्पू मिश्रा शिव कॉलोनी, राव मामन सिंह बड़ा तालाब,मास्टर पांचीराम सैनी रामबास इत्यादि अपना अमूल्य योगदान दे रहे हैं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education