Rewari News : राहुल गांधी का जन्मदिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों को खाद्द साम्रगी वितरित कर मनाया

रेवाडी। कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन विधायक चिरंजीव राव ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गरीबों व जरूरतमंदों को खाद्द साम्रगी वितरित कर अनोखे तरीके से मनाया। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी जी ने कोरोना को देखते हुए अपना जम्रदिन सेवा दिवस के रूप में मनाने का निणर्य लिया। सभी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में उन सभी गरीब मजलूम लोगों की मदद करेंगे जो अपने परिवार का भरण पोषण करने और उपचार संबंधित समस्याओं से परेशान हैं हमने उन्ही के निर्देशानुसार खाद्द सामग्री वितरित कर उनका जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया। 



चिरंजीव राव ने पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए पौधा वितरित किया और सभी कार्यकर्ताओं को पर्यावरण स्वच्छ रखने की शपथ भी दिलाई। चिरंजीव राव ने कहा कि राहुल गांधी किसानों की सच्चे मसीहा हैं। जो किसानों के हित में देश में भूमि अधिग्रहण बिल लेकर आए। आज के दिन कोई भी सरकार किसानों की मर्जी के बिगैर उनकी जमीन की तरफ देख भी नही सकती। उन्होने कहा कि राहुल गांधी देश को उज्जवल भविष्य की ओर ले जाने के लिए प्रयासरत है। आज पुरे देश के लिए नई उम्मीद व नई आशा की किरण के रूप में उभरे हैं। देश को इक्कीसवी सदी में दुनिया के अग्रीणी देशों में सुमार करने का जो सपना पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी ने देखा था, उस सपने को सकार करने की पुरी क्षमता व लगन राहुल गांधी में है। गांधी हमेशा हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाले हैं। चिरंजीव राव ने कहा कि आज के दिन सारा देश आसा भरी नजर से राहुल गांधी जी की तरफ देख रहा है। क्योंकि राहुल गांधी ही भाजपा की जनविरोधी नितियों से देश को निजात दिला सकते हैं। देश की जनता ने आज राहुल जी के जन्मदिन पर संक्लप लिया है कि देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में राहुल गांधी जी को देखना चाहते हैं। इस मौके पर जिला कोर्डिनेटर नरेश शर्मा, हरीश सैनी, पार्षद दलिप माटा, पार्षद सुरेश शर्मा, पार्षद नरेश हजारीवास, अमृतकला टिकाणिया, सरोज भारद्वाज, शेर सिंह वर्मा, बिल्लु सरपंच मीरपुर, डा रामफल, धनीराम प्रजापत, गजराज चेयरमैन, नरेश शर्मा ब्लाक समिति मेम्बर, देवकी नंदन, नरेश यादव हांसाका, कुलदीप यादव माजरा श्योराज, सुरेश यादव पूर्व चेयरमैन, मुकेश ठाकुर, रामअवतार पूर्व चेयरमैन, दयाकिशन खोला, कर्मवीर सोनी, प्रकाश रावत, डा विपिन शर्मा, कैलाश सैनी इत्यादि मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education