Rewari News : डीसी ने जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर अधिकारियों की बैठक ली

रेवाड़ी, 7 जून। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि सरल पोर्टल पर राईट-टू-सर्विस देने में रेवाड़ी प्रदेशभर में पिछले कुछ समय पहले नबंर एक पर रहा है। इसे दोबारा पहले पायदान पर लाने के लिए अधिकारी फिर से कार्य करें।



डीसी यशेन्द्र सिंह आज जिला सचिवालय सभागार में सरल पोर्टल पर राईट-टू-सर्विस बारे अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि सेवाएं व योजनाओं का लाभ देने के लिए पहले की तरह निरंतर प्रयास जारी रखें। डीसी ने कहा कि सरकार के प्रयासों से सरल केन्द्र के माध्यम से एक ही छत के नीचे आमजनता को विभिन्न विभागों की योजनाओं व सेवाओं का लाभ ऑनलाइन मुहैया करवाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि अंत्योदय सरल पोर्टल पर आमजन को सरकारी व कार्यक्रम योजनाओं का लाभ प्रदान किया जा रहा है। सभी कर्मचारी सेवा अधिकार कानून अधिनियम को ध्यान में रखते हुए निर्धारित समय अवधि में कार्य पूरा करें। इस अवसर पर एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, एसडीएम कोसली होशियार सिंह, एसडीएम बावल संजीव कुमार, सीटीएम रोहित कुमार,  जिला कार्यक्रम अधिकारी संगीता यादव, जिला समाज कल्याण अधिकारी रेनू बाला, सीएमओ डॉ कृष्ण कुमार, पीएमओ डॉ सुशील माही,  सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें