Rewari News : नागरिक अस्पताल में आईसीयू बैड की करें तैयारी : डीसी यशेन्द्र सिंह

रेवाड़ी, 7 जून। डीसी यशेन्द्र सिंह ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि 20 जून तक सर शादी लाल नागरिक अस्पताल रेवाडी में 8 बैड का आइसीयू तैयार करें।



डीसी यशेन्द्र सिंह आज जिला सचिवालय सभागार में कोविड प्रबंधन के कार्यो को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय व राज्य मंत्री द्वारा 41 लाख रूपए की धनराशि का जनहित में प्रयोग करें। तथा आईसीयू के लिए जो भी जरूरत हो उसके लिए हमें बताएं ताकि हम आपको इसके लिए सामान दिलवा सकें। यशेन्द्र सिंह ने कहा कि नागरिक अस्पताल में आईसीयू बैड का होना जरूरी है, ताकि जरूरत पडऩे पर गरीब लोग भी अपना ईलाज करवा सके। उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल में 21 जून तक ऑक्सीजन जनरेटर इंस्टालेशन का कार्य पूरा हो जाएगा, इससे भी लाभ मिलेगा। इस अवसर पर एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, एसडीएम कोसली होशियार सिंह, एसडीएम बावल संजीव कुमार, सीटीएम रोहित कुमार,  सीएमओ डॉ कृष्ण कुमार, पीएमओ डॉ सुशील माही, डॉ विजय प्रकाश, डॉ अशोक, डॉ दीपक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें