Rewari News : बावल के किसानों को फल-सब्जी बेचने के लिए मिलेगा एक प्लेटफार्म : SDM

रेवाड़ी, 15 जून। किसानों को फल व सब्जी बेचने के लिए स्थान उपलब्ध करवाने के लिए एसडीएम बावल संजीव कुमार ने मंगलवार को नैशनल हाईवे नंबर 48 के पास कई स्थानों का निरीक्षण किया, जिस पर किसानों को फल व सब्जी बेचने का एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराया जा सके।



एसडीएम बावल संजीव कुमार ने बताया कि उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर बावल क्षेत्र में किसानों के लिए बिक्री का केन्द्र चिह्निïत करने के लिए निरीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि श्रम, सैनिक एवं अद्र्घसैनिक कल्याण, प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री वीएस कुंडू ने पिछले सप्ताह रेवाडी जिला के प्रगतिशील किसानों के साथ बैठक की थी जिसमें किसानों ने फल व सब्जी बेचने के लिए एक स्थान उपलब्ध कराने का प्रस्ताव रखा था। एसडीएम ने बताया कि किसानों को एक प्लेटफार्म मिलने पर उन्हें फसल बेचने में कोई परेशानी नहीं होगी और जो ब्रोकर बीच में होते है उनका सहारा नहीं लेना पडेगा बल्कि खुद अपनी उपज बेच सकेगें और उन्हें मुनाफा भी अच्छा मिलेगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें