Rewari News : बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार को छह सौ दिन पूरे, भाकियू ने सरकार पर निशाना साधा, कहा-26 को करेंगे विस् का घेराव

हरियाणा की भाजपा सरकार को गुरुवार को छह सौ दिन पूरे हो गए। इस मौके पर चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रैस कांफ्रेंस कर अपनी सरकार की उपलब्धिया गिनाई। जिस पर भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान समय सिंह ने निशाना साधा है। समय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया के माध्यम से जारी बयान में कहा है कि सरकार ने 600 दिन पूरे किये है इसमें सरकार को अपनी उपलब्धिया बताने की बजाय अपनी नाकामी बतानी चाहिए। प्रदेश में महंगाई अपनी चरम सीमा पर है डीजल-पैट्रॉल की कीमते आसमान छू रही है, क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर हड़ताल पर बैठे है, कोरोना के नाम पर लॉक डाउन लगाकर लोगो को परेशान किया गया, वैक्सीन और रेमडेसीवर के नाम पर कालाबाज़ारी जमकर हुई। समय सिंह ने कहा कि बॉर्डर पर किसान छह महीने अधिक समय से बैठे है। इन छह सौ दिनों में नाकामी के सिवाय सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। जेजेपी और बीजेपी गठबंधन की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। समय सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर आगामी रणनीति का खुलासा किया और कहा कि 20 को सिंघु बॉर्डर पर बैठक की जाएगी तथा 26 को चंडीगढ़ विधान सभा का घेराव किसानो की और से किया जायेगा जिसमे सभी किसान संगठन बढ़चढ़ कर भाग लेंगे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें